scriptआज से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, तापमान में आएगी गिरावट, बादलों के साथ हल्की बारिश की संभावना… | weather forecast for rain strong winds and winter from 21 to 25 feb | Patrika News

आज से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, तापमान में आएगी गिरावट, बादलों के साथ हल्की बारिश की संभावना…

locationआगराPublished: Feb 21, 2020 11:55:48 am

Submitted by:

suchita mishra

मौसम विभाग का अनुमान है कि 21 फरवरी से 25 फरवरी तक मौसम का ऐसा ही हाल रहेगा और आसमान में बादल छाए रहेंगे।

Weather forecast

Weather forecast

आगरा। बीते दिनों तेज धूप ने तापमान को बढ़ा दिया था। दोपहर के समय तेज धूप खलने लगी थी। पारा सामान्य से दो डिग्री अधिक पहुंच गया था। लेकिन गुरुवार को एक बार फिर से मौसम ने अपना मिजाज बदल लिया। गुरुवार दोपहर से ही बादलों ने डेरा डाल लिया। हल्की धूप बीच बीच में लुकाछिपी का खेल करती रही। दिनभर तेज हवाओं का सिलसिला चला। रात में गरज और चमक के साथ बारिश हुई। वहीं शुक्रवार को महाशिवरात्रि की सुबह की शुरुआत भी बादलों के साथ हुई। वहीं गुरुवार को अधिकतम तापमान 29 डिग्री और न्यूनतम 16 डिग्री तक रहा।
21 से 25 फरवरी के बीच तापमान में आएगी गिरावट
मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले चार से पांच दिनों तक मौसम का ऐसा ही हाल रहेगा और आसमान में बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार यानी 21 फरवरी से मौसम के मिजाज और बदल जाएंगे। तापमान में गिरावट आएगी। ठंडक का असर रहेगा। तेज हवाएं चलने के साथ हल्की बारिश की संभावना है। मौसम का ये हाल 25 फरवरी तक रहने की उम्मीद है। शुक्रवार को अधिकतम तापमान और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम रहने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो