script2019 से पहले योगी सरकार ने क्यों दिया शिवपाल यादव को मायावती का बंगला, उपमुख्यमंत्री ने किया बड़ा खुलासा | Why Yogi Sarkar gave Bungalow to Shivpal Deputy CM disclosures | Patrika News

2019 से पहले योगी सरकार ने क्यों दिया शिवपाल यादव को मायावती का बंगला, उपमुख्यमंत्री ने किया बड़ा खुलासा

locationआगराPublished: Oct 13, 2018 01:42:47 pm

योगी सरकार शिवपाल यादव पर इतना मेहरबान क्यों है, इसका खुलासा आज आगरा आये उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया।

Yogi Sarkar gave Bungalow

Yogi Sarkar gave Bungalow

आगरा। योगी सरकार शिवपाल यादव पर इतना मेहरबान क्यों है, इसका खुलासा आज आगरा आये उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया। शिवपाल यादव को मायावती का बंगला दिया, उसके बाद समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव को जेड प्लस सुरक्षा देने के लिए मंजूरी है। बता दें कि अभी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, उनके पिता मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीम मायावती के पास जेड प्लस सुरक्षा है।
ये भी पढ़ें – BIG BREAKING : अखिलेश यादव को बड़ा झटका, अब इस नेता ने दिया सपा से इस्तीफा, बताया बड़ा कारण

ये बोले उपमुख्यमंत्री
आगरा आये उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि शिवपाल यादव एक राजनीतिक दल के अध्यक्ष हैं, इसलिय उन्हें बंगला दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रमोद तिवारी सहित कई लोगों को बंगला दे रखा है। उन्होंने ये साफ किया कि भारतीय जनता पार्टी से शिवपाल यादव की कोई नजदीकी नहीं है। वहीं अलीगढ़ की घटना पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खास विचारधारा के चलते हो रहीं अलीगढ़ जैसी घटना। राजनीतिक दल के लोग इस विचारधारा को संरक्षण दे रहे हैं।
ये भी पढ़ें – वायरल हो रहीं इन 04 तस्वीरों ने उड़ाये अखिलेश समर्थकों को होश, शिवपाल यादव के खेमें में खुशी की लहर…, देखें तस्वीरें


राममंदिर पर बोले उपमुख्यमंत्री
उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि आपसी सहमति या कोर्ट के निर्णय राममंदिर का निर्माण होगा। शत्रुघ्न और यशवंत सिन्हा पर डॉ. दिनेश शर्मा ने पलटवार करते हुये कहा कि ये जिस मंच पर जाते हैं उसी की हार हो जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो