scriptससुरालीजनों ने बहू के लिए घर के सारे दरवाजे कर दिए बंद, तो घर के बाहर बैठ गई धरने पर, देखें वीडियो | wife sitting on dharna against husband | Patrika News

ससुरालीजनों ने बहू के लिए घर के सारे दरवाजे कर दिए बंद, तो घर के बाहर बैठ गई धरने पर, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Dec 15, 2019 05:07:05 pm

विवाहिता न्याय के लिए अपनों से ही लड़ने के लिए ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है।

vlcsnap-2019-12-15-17h05m48s478.png
आगरा। विवाहिता न्याय के लिए अपनों से ही लड़ने के लिए ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है। रात के अंधेरे में चिलचिलाती ठंड में एक विवाहिता न्याय के लिए ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी रही। मगर बेरहम ससुरालीजनों को जरा भी तरस नहीं आया। मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के कोठी नंबर 28 अलकापुरी का है। मोती कटरा की रहने वाली श्रद्धा ने बताया कि उसका विवाह 2018 में सौरभ नीलम के साथ हुआ था। श्रद्धा का पति सौरभ भावना इंटरप्राइजेज के नाम से जूते की फर्म चलाता है।
ये बोली विवाहिता
न्याय के लिए ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी पीड़िता श्रद्धा का आरोप है कि ससुराल के लोगों ने उसका एक एबॉर्शन करा दिया और अब ससुरालीजन उसे नहीं रखना चाहते हैं। पति बार-बार दूसरी शादी की धमकी देता है। पीड़िता का आरोप है कि न्याय पाने के लिए जहां वह ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी तो वहीं 112 और इलाकाई पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई गई। मगर इलाकाई पुलिस पीड़िता को अभी तक न्याय नहीं दिला पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो