scriptमहिला कराने आई थी मेडिकल परीक्षण, बना लिया वीडियो, हो रहा वायरल | Women objectionable video viral created during medical examination | Patrika News
आगरा

महिला कराने आई थी मेडिकल परीक्षण, बना लिया वीडियो, हो रहा वायरल

एसएन मेडिकल कॉलेज में चिकित्सीय परीक्षण के लिए आई महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया गया।

आगराApr 21, 2018 / 04:16 pm

धीरेंद्र यादव

Watch horror videos on u tube Wife killed police crime

Watch horror videos on u tube Wife killed police crime

आगरा। एसएन मेडिकल कॉलेज में चिकित्सीय परीक्षण के लिए आई महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया गया। ये वीडियो जब वायरल हुआ, तो परिजनों के होश उड़ गए। इस मामले में पीड़ित महिला ने एसएसपी अमित पाठक से शिकायत की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी शिकायत पत्र भेजा है।
ये था मामला
सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में दो दिन पहले अछनेरा के शेखान मोहल्ले से मरीज और तीमारदार मेडिकल के लिए पहुंचे थे। जहां उनका चिकित्सकों से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान आरोप है कि चिकित्सकों ने तीमारदारों के साथ मारपीट कर दी थी। ये मामला जिलाधिकारी गौरव दयाल के संज्ञान में पहुंचा, तो मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया। उधर महिला का मेडिकल परीक्षण भी हो चुका था।
अब वीडियो हुआ वायरल
ताजा मामला ये है कि जिस महिला का चिकित्सकों द्वारा मेडिकल परीक्षण किया था, उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने से उसकी इज्जत की धज्जियां उड़ गई हैं। जब सोशल मीडिया पर ये वीडियो परिजनों ने देखा, तो उनके होश उड़ गए। यह वीडियो महिला के विरोधी पक्ष ने वायरल किया है, इसकी जानकारी होते ही दोनों पक्षों में फिर विवाद शुरू हो गया।
एसएसपी से की शिकायत
इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित महिला ने एसएसपी अमित पाठक से शिकायत की है। महिला का कहना है कि वह चुन नहीं रहेगी। न्याय के लिए उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाएगी। वहीं जो वीडियो वायरल हुआ है, वो मेडिकल परीक्षण के दौरान का है, इससे कहीं न कहीं मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक भी शक के घेरे में हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ. सरोज सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में पहले ही जांच चल रही है, इस वीडियो के मामले में जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Home / Agra / महिला कराने आई थी मेडिकल परीक्षण, बना लिया वीडियो, हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो