scriptमहिला सशक्तीकरण दौड़ को राजस्थान की सीएम ने दी विदाई, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया स्वागत | Women's empowerment race welcome in agra hindi news | Patrika News

महिला सशक्तीकरण दौड़ को राजस्थान की सीएम ने दी विदाई, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया स्वागत

locationआगराPublished: Oct 13, 2018 06:47:38 pm

महिला सशक्तीकरण दौड़ का उत्तर प्रदेश में भव्य स्वागत हुआ।

Women's empowerment race

Women’s empowerment race

आगरा। राजमाता विजय राजे सिंधिया के जन्मशताब्दी वर्ष पर भाजपा द्वारा निकाली जा रही महिला सशक्तीकरण दौड़ का उत्तर प्रदेश में भव्य स्वागत हुआ। शनिवार को यूपी के आगरा की सीमा में यात्रा को विदाई देने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पहुंची, तो वहीं उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने यात्रा का स्वागत किया।
ये भी पढ़ें – समाजवादी पार्टी के इन कद्दावर नेताओं की सूची तैयार, शिवपाल के रोड शो से पहले होगी बड़ी घोषणा

यूपी और राजस्थान के बेहतरीन संबंध
राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि ये आयोजन देश के लिए संदेश है। इतना बड़े आयोजन से महिला सशक्तिकरण का संदेश पूरे देश में मिसाल साबित होगा। वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने राजस्थान और उप्र को भाई- भाई बताते हुए कहा कि दोनों राज्यों एक समान हैं। डिप्टी सीएम बोले की दोनों प्रदेश में आपसी समन्वय बहुत अच्छा है। उप्र के बहुत से लोग राजस्थान में और राजस्थान के बहुत से लोग उत्तर प्रदेश में रह रहे हैं।
ये भी पढ़ें – इलाज करने के लिए किशोर को कमरे में ले गया था तांत्रिक, बाद में पहुंचे परिजन, तो नजारा देख उड़े होश….

12 अक्टूबर से शुरू हुई दौड़
राजामाता विजिया राजे सिंधिया की जन्म शताब्दी पर आयोजित हुई दौड़ उनके जन्मस्थल ग्वालियर से 12 अक्टूबर को शुरू हुई थी, जो आज सैंया आगरा पहुंची। इस यात्रा के दौरान जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाह के साथ तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो