script

केजरीवाल का ट्वीट, क्या अमित शाह को सीएम चेहरा बनाने जा रही है भाजपा?

locationअहमदाबादPublished: Aug 04, 2022 10:23:37 pm

CM Arvind kejriwal tweets started debate on CM Face in Gujarat गुजरात भाजपा ने कहा यह पार्टी का अंदरूनी मामला, विपक्ष के पास मुद्दा नहीं
 

केजरीवाल का ट्वीट, क्या अमित शाह को सीएम चेहरा बनाने जा रही है भाजपा?

केजरीवाल का ट्वीट, क्या अमित शाह को सीएम चेहरा बनाने जा रही है भाजपा?

Ahmedabad. गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। दिल्ली के बाद पंजाब में मिली जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात में भी मजबूत विकल्प के रूप में उतरने की तैयारी कर रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर चुनाव से पहले गुजरात में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर नई चर्चा छेड़ दी।
केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ‘ ‘आप’ गुजरात में तेजी से बढ़ रही है। भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है। क्या ये सच है कि आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह को सीएम चेहरा घोषित करने जा रही है? भूपेन्द्रभाई पटेल के काम से क्या भाजपा भी नाराज है?’ कुछ भाजपा नेताओं का कहना है कि वे केजरीवाल की ओर से किए जाने वाले बिना सिर पैर वाले ट्वीट का जवाब देना नहीं चाहते। यह पार्टी के लिए मुद्दा ही नही हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची तक जारी कर दी है। जिसमें 10 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है।

 

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1555141905251373057?ref_src=twsrc%5Etfw
विपक्ष के पास मुद्दा नहीं: व्यास
केजरीवाल के इस ट्वीट पर गुजरात प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता यमल व्यास ने कहा कि राज्य में चुनाव आ रहे हैं। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है तो वह इस प्रकार की बातें कह रहे हैं। वैसे कौन सीएम चेहरा होगा और कौन नहीं यह हमारी पार्टी (भाजपा) का अंदरूनी विषय है। यह तय करना पार्टी आलाकमान और चुने हुए विधायकों का काम है। भाजपा हमेशा सबका साथ, सबका विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाती रही है और जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो