scriptAhmedabad News, godhra news : नवजात बच्चे को खींच ले गया श्वान, तीन ने किया शिकार | Dog dragged to newborn child, three hunted | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News, godhra news : नवजात बच्चे को खींच ले गया श्वान, तीन ने किया शिकार

गोधरा के सिविल अस्पताल से…

अहमदाबादApr 02, 2020 / 02:42 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News, godhra news : नवजात बच्चे को खींच ले गया श्वान, तीन ने किया शिकार

Ahmedabad News, godhra news : नवजात बच्चे को खींच ले गया श्वान, तीन ने किया शिकार

दाहोद. पंचमहाल जिले के मुख्यालय गोधरा स्थित सिविल अस्पताल से दिल को दहलाने व रूह को कंपाने वाला समाचार सामने आया है। जन्म के मात्र कुछ घंटों बाद ही माता के समीप सांसें ले रहे एक नवजात बच्चे को श्वान खींच कर ले गया और तीन श्वानों ने मिलकर उसका शिकार कर लिया।
हुआ यूं कि गोधरा तहसील के बब्बर गांव की निवासी एक महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने मंगलवार शाम का गोधरा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां महिला ने सामान्य प्रसूति के जरिए एक बच्चे व एक बच्ची को जन्म दिया। सिविल अस्पताल के नवजात शिशु आगमन कक्ष में दोनों नवजात बच्चों के साथ महिला सो रही थी।
इस बीच, सिविल अस्पताल में घूमता हुआ एक श्वान बुधवार सवेरे करीब 4-साढ़े चार बजे के बीच उस कक्ष में पहुंचा और महिला के नवजात बच्चे को खींचकर ले गया। महिला को पता लगने पर उसने शोर मचाया। तब तक उस नवजात बच्चे को श्वान बाहर ले गया। वहां तीन श्वानों ने मिलकर बच्चे का शिकार कर लिया।
अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. एम.जी. पीसागर के अनुसार उन्हें जानकारी मिली है कि अस्पताल के नवजात शिशु आगमन कक्ष से बुधवार एक श्वान एक नवजात बच्चे को खींचकर ले गया। उनके अनुसार इस संबंध में गैर-जिम्मेदार प्रभारी नर्स, ड्यूटी पर तैनात नर्स, वार्ड सर्वेन्ट व आया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News, godhra news : नवजात बच्चे को खींच ले गया श्वान, तीन ने किया शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो