Ahmedabad: PM Modi जानें किससे पीएम नरेन्द्र मोदी ने पूछा क्या चाहिए? और फिर क्या हुआ

nagendra singh rathore | Updated: 17 Sep 2019, 07:41:09 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

PM Narendra modi, children, Wise, Happy birthday, Autograph, बच्चों से पूछी उनकी पसंद, ऑटोग्राफ भी दिए

गांधीनगर. PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने 69वें जन्मदिन पर मंगलवार दोपहर जब Gandhinagar गांधीनगर के रायसण गांव में Mother Hiraba मां हीराबा से आशीर्वाद लेने पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे। पीएम मोदी जब मां से आशीर्वाद लेकर बाहर निकले तो वहां मौजूद पड़ोस में रहने वाले लोगों, विशेषकर children बच्चों से उन्होंने बातचीत की।
बच्चों से न सिर्फ उनकी पसंद के बारे में पूछा, साथ ही ये भी पूछा कि कौन सी कक्षा में पढ़ते हो और कौन सा खेल पसंद है। इतना ही नहीं पीएम से मिलने के लिए उन्हें घेरे खड़े बच्चों से उन्होंने यह भी पूछा क्या चाहिए? बच्चों ने कहा ऑटोग्राफ तो उन्होंने सभी को अपने ऑटोग्राफ देकर उनकी इच्छा पूूरी की।

मांगा तो मिला ऑटोग्राफ
बालक वंश पटेल ने बताया कि पीएम ने पूछा कौन सी स्कूल में पढ़ते हो कौन सा खेल पसंद है? इतना ही नहीं उन्होंने कहा क्या चाहिए। मैंने उन्हें अपने स्कूल, कक्षा का नाम बताया साथ ही बताया कि मुझे Football फुटबॉल पसंद है। इसके बाद उन्होंने मुझे ऑटोग्राफ भी दिए।

Ahmedabad: PM Modi जानें किससे पीएम नरेन्द्र मोदी ने पूछा क्या चाहिए? और फिर क्या हुआ

जन्मदिन पर पीएम को दिया कार्ड, खुश हो बोले अच्छे से पढऩा
बालिका तृषा ने बताया कि पीएम नरेन्द्र मोदी का Birthday जन्मदिन था। जिससे उन्हें Birthday Card जन्मदिन का कार्ड दिया और एक Flower फूल भी दिया। पीएम काफी खुश हुए उन्होंने मुझसे मेरी पढ़ाई और पसंदीदा खेल के बारे में पूछा। उन्हें बताया कि मुझे स्केटिंग पसंद है। उन्होंने अच्छे से पढऩे और अच्छे अंक लाने के लिए कहा।
मानव ने बताया कि उन्हें भी पीएम से बात करने और ऑटोग्राफ पाने का मौका मिला। रुद्र ने बताया कि पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मुझे ऑटोग्राफ भी दिया।
भव्य पटेल ने बताया कि उन्हें पीएम से मिलने और उनका आशीर्वाद पाने तथा उनके दोस्तों के साथ ऑटोग्राफ पाने का भी मौका मिला। कोई कागज नहीं मिला तो एक कॉपी के पृष्ठ पर ऑटोग्राफ मांगा तो भी उन्होंने निराश नहीं किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned