scriptRadhanpur remained closed, demanding strict punishment for the accused | राधनपुर बंद रहा, आरोपियों को कड़ी सजा की मांग | Patrika News

राधनपुर बंद रहा, आरोपियों को कड़ी सजा की मांग

युवती पर हमला व युवक की हत्या का विरोध

अहमदाबाद

Published: January 29, 2022 10:17:35 pm

पाटण. जिले की राधनपुर तहसील के शेरगढ़ गांव में घर में घुसकर युवती पर हमला और अहमदाबाद जिले की धंधुका तहसील के मोढवाडा इलाके में गोली मारकर किशन भरवाड़ की हत्या करने के विरोध में शनिवार को पाटण जिले का राधनपुर बंद रहा।
समस्त हिंदू समाज के सागर चौधरी के अनुसार शुक्रवार को हुई बैठक में दोनों घटनाओं के विरोध में राधनपुर बंद की घोषणा की गई थी। इसी के अनुरूप शनिवार को राधनपुर में दुकानें, गंज बाजार, सब्जी के ठेले, समेत समस्त बाजार बंद रहे। राधनपुर व शेरगढ़ गांव में पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया।
राधनपुर के आदर्श विद्यालय में शनिवार सुबह रैली आयोजित की गई। शेरगढ़ गांव की हेतलबेन चौधरी पर घर में घुसकर किए गए हमले के चलते क्षेत्र के पूर्व विधायक शंकर चौधरी, बनास बैंक के चेयरमैन अणदाभाई चौधरी, डीसा के विधायक शशिकांत पंड्या, पूर्व विधायक लविंगजी ठाकोर आदि इस रैली में शामिल हुए।
इनके अलावा अहमदाबाद जिले की धंधुका तहसील के मोढवाडा इलाके में गोली मारकर किशन भरवाड़ की हत्या के चलते भरवाड़ समाज के लोगों के साथ ठाकोर समाज के नेता अल्पेश ठाकोर समेत समाज के लोग भी रैली में शामिल हुए। उसके बाद उपखंड मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई।
पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने कहा कि दोनों घटनाओं के कारण लोगों में रोष व्याप्त है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की लोगों की भावना है। एक टीम गठित कर गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी से मुलाकात कर आरोपियों को उदाहरण समान सजा दिलाने की मांग की जाएगी।
राधनपुर बंद रहा, आरोपियों को कड़ी सजा की मांग
राधनपुर बंद पाटण जिले का राधनपुर बंद रहा।
जामनगर में हिंदू जागरण मंच ने दिया ज्ञापन

हत्या के विरोध में जामनगर में हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष भरत फलिया के नेतृत्व में मालधारी (पशुपालन) समाज, हिन्दू समाज की ओर से जिला कलक्टर कार्यालय में दिए गए ज्ञापन में आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने, प्रकरण की गहन जांच कराने, हिन्दू समाज को भयमुक्त बनाने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की गई है।
हत्या के आरोपियों को दिलाएं कड़ी सजा

आणंद. अहमदाबाद जिले की धंधुका तहसील के मोढवाडा इलाके में गोली मारकर किशन भरवाड़ की हत्या में दो मौलवियों समेत सभी आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल की आणंद इकाई के कार्यकर्ताओं ने जिला कलक्टर कार्यालय में ज्ञापन दिया।
नडियाद में विहिप ने कलक्टर को दिया ज्ञापन

आणंद. हत्या के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) की ओर से खेड़ा जिला कलक्टर के.एल. बचाणी को नडियाद में ज्ञापन दिया।
राज्यपाल के नाम पर दिए गए ज्ञापन के अनुसार हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने, ऐसी घटनाओं पर रोक के लिए इस्लामिक धर्म जनूनता नियंत्रित करने के लिए विशेष कानून बनाने की मांग की गई।
धंधुका, राधनपुर की घटनाओं की निष्पक्ष जांच कराने की मांग

पालनपुर. विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) की पालनपुर इकाई की ओर से गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत के नाम पर ज्ञापन देकर धंधुका व राधनपुर की घटनाओं की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई।
ज्ञापन के अनुसार धंधुका तहसील में मामूली-सी बात पर एक युवक की हत्या करना अत्यंत ही घृणित मामला है। इसी तरह राधनपुर तहसील के शेरगढ़ गांव में युवती पर जानलेवा हमला करने के मामले में दोनों गांवों के निवासियों में आक्रोश व्याप्त है।
अल्पेश ने ठाकोर ने युवती से अस्पताल में की मुलाकात

मेहसाणा. भाजपा नेता अल्पेश ठाकोर ने पाटण जिले की राधनपुर तहसील के शेरगढ़ गांव में हमले में जख्मी हुई युवती हेतलबेन से मेहसाणा के निजी अस्पताल में मुलाकात की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी ऐसे भिखारियों का हाथ पकड़कर खुद को बता रही महाशक्ति.. ‘सामना’ के जरिए फिर शिवसेना ने कसा तंजकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीकर्नाटक के बेलागवी जिले में कनस्तर में मिले 7 भ्रूण, स्वास्थ्य विभाग ने दिए जांच के आदेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.