Ajmer Crime News : चाकू से फोड़ी युवक की आंखें, लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

Yuglesh Sharma

Updated: 17 Oct 2019, 01:11:51 AM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. नागोला के निकटवर्ती ग्राम चांपानेरी क्षेत्र में युवक की पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक की दोनों आंखें फोड़ दी और शव को बरसाती पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार लाठी से बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या की गई है। हत्यारों ने उसे काफी दूर तक घसीटा है। पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग से जोडकऱ भी जांच में जुटी है।

मृतक दो दिन से घर से लापता था। बुधवार को बाबा ऋ षिकेश के निकट कालबेलियों का झोंपड़ा मार्ग पर पानी से भरे गड्ढे में उसका शव मिला। पूर्व सरपंच राकेश शर्मा की सूचना पर भिनाय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त चांपानेरी निवासी दीपक (27) उर्फ कालू पुत्र रतनलाल तेली के रूप में हुई। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। हत्यारों का भी सुराग नहीं लगा है। केकड़ी पुलिस उप अपधीक्षक राजेश वर्मा ने मौका मुआयना किया। वहीं अजमेर से पहुंची एफ एसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दो दिन से था लापता
भिनाय थानाप्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि परिजन के अनुसार दीपक सोमवार शाम को खाना खाने के बाद मोटरसाइकिल लेकर घर से बाहर निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजन ने कई जगह तलाशा लेकिन पता नहीं चला। बुधवार सुबह ग्रामीणों को पानी में शव पड़ा नजर आया। गड्ढे के पास ही उसकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली। इसकी जानकारी पूर्व सरपंच राकेश शर्मा को दी। बाद में सहायक उपनिरीक्षक विनोद मीणा मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे।

बेरहमी से पीटा, घसीटा
पुलिस के अनुसार शव पर कई जगह चोटों के निशान है। वहीं सिर पर गहरा घाव है। लाठी से बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या की गई है। गड्ढे के आसपास खून बिखरा पड़ा मिला। हत्यारों ने उसे काफी दूर तक घसीटा है। पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग से जोडकऱ भी जांच में जुटी है। इधर मसूदा विधायक राकेश पारीक भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

चाकू से आंखें गोदी
हत्यारों ने पहले दीपक की आलू छिलने वाले चाकू से उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली। ग्रामीणों ने घटना पर रोष जताते हुए जल्द खुलासा करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि दीपक पेशे से जेसीबी चालक था। उसके दो वर्ष की पुत्री व एक माह का पुत्र है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned