scriptKerala Police पर राजस्थान में फायरिंग, अजमेर दरगाह इलाके में दनादन गोलियां चलीं, दहशत फैली, IPS घायल… | Firing on Kerala Police in Rajasthan, heavy bullets were fired in Ajmer Dargah area, panic spread, IPS injured... | Patrika News
अजमेर

Kerala Police पर राजस्थान में फायरिंग, अजमेर दरगाह इलाके में दनादन गोलियां चलीं, दहशत फैली, IPS घायल…

Rajasthan News: करने के दौरान केरल के आईपीएस चोटिल जरूर हुए हैं।

अजमेरFeb 21, 2024 / 08:52 am

JAYANT SHARMA

fire_on_kerala_police_photo_2024-02-21_08-45-30.jpg

fire on police

Rajasthan News: खबर राजस्थान के अजमेर जिले से है। अजमेर में केरल पुलिस पर फायरिंग का मामला सामने आया है। फायर करने वाले आरोपी चोरी और ठगी के आरोपी है। 45 लाख रुपए की चोरी करने वाले इन आरोपियों के पास से पुलिस ने रिवाल्वर और सात कारतूस के अलावा, पेजकस और अन्य सामान बरामद किया गया है। इनकी लोकेशन मिलने के बाद केरल पुलिस अजमेर आई थी। अजमेर में दरगाह इलाके में कमानी गेट के नजदीक देर रात दोनो पक्षों में संघर्ष हुआ है। इस संघर्ष में केरल पुलिस की दरगाह पुलिस अजमेर ने भी मदद की है। हांलाकि आरोपियों को काबू करने के दौरान केरल के आईपीएस चोटिल जरूर हुए हैं।
दरगाह पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केरल में उत्तराखंड के रूड़की निवासी दानिश और शहजाद ने 45 लाख रूपए की चोरी की थी। पिछले दिनो हुई इस चोरी के बाद लगातार केरल पुलिस आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। कल रात यह लोकेशन अजमेर जिले के दरगाह इलाके में आकर मिली। पता चला कि दरगाह क्षेत्र में दोनो आरोपी फरारी काटने का इंतजाम कर रहे हैं।
ऐसे में देर रात केरल पुलिस के आईपीएस शरण कांवले गोपीनाथ के नेतृत्व में पूरी टीम केरल से अजमेर आ पहुंची। अजमेर पहुंचने के बाद दानिश और शहजाद को देखकर पुलिस ने उनको काबू करने की कोशिश की लेकिन दोनो ने पुलिस पर फायर ठोके। एक ने तो पुलिस टीम पर पेचकस से हमला कर दिया। हांलाकि दरगाह पुलिस को इसकी सूचना पहले दे दी गई थी। दरगाह पुलिस थी तैयार थी। दोनो राज्यों की पुलिस ने मिलकर आखिर शहजाद और दानिश को काबू कर लिया। इस धक्का मुक्की और संघर्ष में प्रशिक्षु आईपीएस घायल हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो