शातिर बदमाश ने लगाया थैले के चीरा, मगर नोटों की गड्डियां होने से बच गए पांच लाख रुपए

नोटों की गडिडया होने से नहीं निकले पाए रुपए,शातिर बदमाश का नहीं चला पता

By: Preeti

Published: 18 Feb 2020, 12:55 PM IST

थैले के लगाया चीरा,बच गए पांच लाख रुपए

अजमेर/सरवाड़. सुरक्षाकर्मियों व ग्राहकों की भीड़ के बावजूद सोमवार को यहां एसबीआई शाखा में नकदी जमा कराने पहुंचे एक व्यवसायी के नोटों से भरे थैले में अज्ञात उचक्का चीरा लगा गया। गनीमत रही कि थैले में रखी नोटों की गड्डियां बाहर नहीं निकल पाई। कुछ हरकत अहसास कर व्यवसायी को इसकी भनक लग गई। थैले में पांच लाख रुपए रखे थे। थैले के चीरा लगाने से अंदर रखे नोटों की एक गड्डी के कुछ नोट भी फ ट गए। घटना की जानकारी अन्य लोगों को होने पर शाखा परिसर में हडक़ंप मच गया।

Read More: Fraud-एसीबी का सिपाही बना ठगी का शिकार


व्यवसायी रोहित हेड़ा अपनी फ र्म के पांच लाख रुपए जमा कराने के लिए यहां एसबीआई में काउंटर पर खड़ा अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान अज्ञात उचक्का उसकी नजरें चुराकर थैले में चीरा लगाकर नोट निकालने का प्रयास करने लगा। उचक्का अपने मकसद में कामयाब होता, उससे पहले ही हेड़ा के पीछे खड़े एक अन्य ग्राहक ने थैले में चीरा लगा होने की जानकारी दी। शाखा प्रबंधक ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और फु टेज देखे, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। शाखा परिसर में गॉर्ड होने व हर समय ग्राहकों की भीड़ होने के बावजूद ऐसी वारदातें होने से लोगों में गुस्सा है।

Read More: Theft-दिनदहाड़े मकान से साढ़े 5 लाख का माल चोरी

आए दिन हो रही घटनाएं

सरवाड़ की दोनों प्रमुख बैंक शाखाओं में आए दिन ऐसी वारदातों से यहां बैंक ग्राहकों में काफ ी नाराजगी है। यहां बैंक ऑफ बडा़ैदा शाखा में विगत 28 जनवरी को ही मेवाड़ा ट्रेडर्स के मुनीम गणेश माली को बातों में उलझाकर अज्ञात उच्क्का उसके14 हजार की चपत लगा गया। उसके कुछ दिन पूर्व इसी शाखा में एक महिला के साथ भी 20 हजार रुपए की ठगी हो गई, लेकिन किसी भी घटना में बदमाश का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Read More: जब हैलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेकर आया दूल्हा तो राजस्थान के इस गांव में हुआ ये हाल .......

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned