scriptबिटिया को जितानी थी नौकरी की दौड़, जिंदगी की दौड़ हार बैठे | Motorcyclist dies after being hit by a bus | Patrika News

बिटिया को जितानी थी नौकरी की दौड़, जिंदगी की दौड़ हार बैठे

locationअजमेरPublished: Feb 09, 2022 03:24:46 am

Submitted by:

dinesh sharma

किशनगढ़ में निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि उनकी पुत्री घायल हो गई। उसका उपचार जारी है। वह पुलिस सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रही थी। इसके लिए सुबह पिता के साथ दौड़ और व्यायाम के लिए गई थी

​बिटिया को जितानी थी नौकरी की दौड़, जिंदगी की दौड़ हार बैठे

​बिटिया को जितानी थी नौकरी की दौड़, जिंदगी की दौड़ हार बैठे

मदनगंज-किशनगढ़.

बिटिया पुलिस सब इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा पास कर चुकी थी। उसे फिजिकल परीक्षा की तैयारी के लिए सुबह दौड़ और व्यायाम आदि का अभ्यास करा रहे थे, जिससे वो नौकरी की दौड़ जीत सके लेकिन नीयती को कुछ और ही मंजूर था।
वो बिटिया को नौकरी की दौड़ में जीतना सिखाते सिखाते खुद जिंदगी की दौड़ हार बैठे। बीच राह क्रूर काल ने उन्हें अकाल ही काल के गाल में समा लिया। सड़क पर तेज गति से दौड़ती हुई एक निजी बस आई और उनकी मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसे पिता की मौत हो गई जबकि बिटिया घायल को गई। उसका अस्पताल में उपचार जारी है।
यह वाक्या मंगलवार को किशनगढ़ में पेश आया, जिसमें निजी बस की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई तो पुत्री घायल हो गई। उसका उपचार जारी है। वह पुलिस सब इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा पास कर चुकी थी। अब फिजिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसके लिए बह दौड़ और व्यायाम आदि कर पिता के साथ बाइक पर लौट रही थी। इसी दौरान निजी बस ने चपेट में ले लिया।
दुर्घटनाकारित करने के बाद बस चालक मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और सवारियों को दूसरे वाहनों से उनके गन्तव्य स्थान के लिए रवाना कर दिया। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
मूलत: नागौर के थांवला क्षेत्र के रूणनियावास एवं हाल कृष्णापुरी निवासी चेलाराम जाट (57) पुत्री गरिमा (26) को पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की फिजिकल परीक्षा की तैयारियों के लिए रोज सुबह दौड़ और व्यायाम कराने के लिए ला रहे थे।
चेलाराम ने सुबह करीब साढ़े 6 बजे जयपुर रोड वैष्णोधाम मंदिर के पास रोड क्षेत्र में पुत्री गरिमा को दौड़ आदि कराई। इसके बाद वह पुत्री को बाइक पर बैठाकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 7 बजे जयपुर की तरफ से तेज गति से आई सवारियों से भरी निजी बस ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया।
सड़क दुर्घटना में चेलाराम गंभीर रूप से घायल हो गए और पुत्री गरिमा भी घायल हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घायल गरिमा को भर्ती कर लिया गया। सूचना पाकर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद चेलाराम का शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो