scriptमध्यप्रदेश की युवती की अजमेर के होटल में हत्या, प्रेमी फरार | murder-MP girl's killed in ajmer guest house, Accused abscond | Patrika News
अजमेर

मध्यप्रदेश की युवती की अजमेर के होटल में हत्या, प्रेमी फरार

हत्या : सीसीटीवी में नजर आया झगड़े का वीडियो, सुबह 10 बजे की वारदात, मध्यप्रदेश शाहजहांपुर की रहने वाले थे युगल, दो दिन पहले होटल में ठहरे, लैडलाइन टेलीफोन के तार से गला घोंट कर हत्या

अजमेरJul 15, 2019 / 03:45 pm

manish Singh

murder-MP girl's killed in ajmer guest house, Accused abscond

गंज स्थित होटल

अजमेर. गंज स्थित होटल गुलाब पैलेस में सोमवार सुबह कमरा नम्बर 204 में युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वह दो दिन पहले प्रेमी के साथ आकर ठहरी थी। होटल के सीसीटीवी से वारदात के आधा घंटे पहले का वीडियो सामने आयाा है। काफी देर तक कमरे के दरवाजे पर बात करने के बाद युवक उसे जबरन कमरे में ले गया। प्रारंभिक पड़ताल में युवती मध्यप्रदेश शाहजहांपुर से दो दिन पहले लापता है। गंज थाना पुलिस व एफएसएल टीम घटना स्थल की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस के अनुसार गंज स्थित होटल गुलाब पैलेस में शुक्रवार शाम को कमरा नम्बर 204 में युवक के साथ आकर ठहरी युवती की सोमवार को हत्या कर दी गई। उसकी पहचान मध्यप्रदेश शाहजहांपुर लालपुरा शिव शाखा मैदान निवासी शाहिस्ता गुल पुत्री शहजाद बेग(मुगल) के रूम में गई है। वह दो दिन पहले शाहजहांपुर लालपुरा निवासी रफीक पुत्र बाबू खान के साथ आकर ठहरी थी। रफीक सोमवार सुबह शाहिस्ता की टेलीफोन के तार से गला घोंटकर हत्या करने के बाद होटल से निकल गया। होटल के कर्मचारियों ने दोपहर में कमरे में नोक की तो दरवाजा खुला मिला। कमरे के भीतर देखने पर पाया कि शाहिस्ता बिस्तर पर मृतावस्था में पड़ी है। सूचना पर गंज थाना पुलिस पहुंची। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर सरितासिंह पहुंचे। पुलिस की एफएसएल व एमओबी टीम ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण कर नमूने उठाए। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।
सीसीटीवी फुटेज में दिखा झगड़ा
रफीक व शाहिस्ता में सोमवार सुबह 10 बजे झगड़ा हुआ था। होटल के सीसीटीवी फुटेज में झगड़े का वीडिया भी सामने आया है। सुबह 10 बजे शाहिस्ता काफी देर तक लॉबी में रफीक से बात करते नजर आई। बातचीत के दौरान रफीक उसे जबरन कमरे में खींचता नजर आया। काफी जद्दोजहद के बाद वह उसको जबरन कमरे में ले गया। कमरा बंद होने के आधे घंटे बाद वह 10 बजकर 35 मिनट पर नीचे आया। रिसेप्शन पर बैठे युवक से बात करने के बाद पैदल ही निकल गया।
पति-पत्नी बनकर ठहरे
प्रारंभिक पड़ताल में मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस के अनुसार शाहिस्ता गुल की शाहजहांपुर में दो दिन पहले गुमशुदगी दर्ज है। संभवत: वह रफीक के साथ अजमेर में भागकर आई थी। वे होटल में स्वयं को पति-पत्नी बताकर ठहरे थे। पुलिस ने होटल में दिए गए पहचान पत्र से उनकी पहचान की। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
इनका कहना है…
गंज स्थित होटल में युवती का शव मिला है। युवती दो दिन पहले एक युवक के साथ आकर ठहरी। मध्यप्रदेश शाहजहांपुर लालपुर क्षेत्र के रहने वाले है। प्रारंभिक पड़ताल में उनमें झगड़े की बात सामने आई है। प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है।
कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस अधीक्षक

Home / Ajmer / मध्यप्रदेश की युवती की अजमेर के होटल में हत्या, प्रेमी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो