अजमेर.
अजमेर विकास प्राधिकरण (ADA) ने शुक्रवार को स्मार्ट सिटी अजमेर को को हिंदी में 'सेल्फी पॉइंट ( Selfie Point ) की सौगात दी। हिन्दी दिवस की पूर्व संध्या पर नगर निगम आयुक्त चिन्मयी गोपाल ने वैशालीनगर रोड चौपाटी पर सेल्फी पॉइंट का लोकार्पण किया। प्राधिकरण की आेर से पुरानी चौपाटी पर हिन्दी में 'आई लव अजमेर' ( I Love Ajmer ) लिखते हुए सेल्फी पॉइंट बनाया गया है।

यह सेल्फी पॉइंट महाराणा प्रताप स्मारक पर बनाए गए सेल्फी पॉइंट की तरह ही है लेकिन इसके अक्षर हिंदी में है। कार्यक्रम में प्राधिकरण आयुक्त निशांत जैन ने कहा कि यह शहरवासियों को प्राधिकरण की ओर से छोटा सा तोहफा है। कार्यक्रम में एडीजे शक्ति सिंह शेखावत, एडीए सचिव इंद्रजीत सिंह, एडीएम सिटी अरविंद कुमार सांगवा, सीओ साउथ हर्षवर्धन, एडीए की वित्त निदेशक रश्मि बिस्सा, एडीए अधीक्षण अभियंता अनूप टंडन, राजेन्द्र कुड़ी व अन्य अधिकारी शामिल हुए।


शहर में यहां भी सेल्फी पॉइंट-


अब तक महाराणा प्रताप स्मारक के अलावा रीजनल कॉलेज चौपाटी पर सेल्फी पॉइंट बनाया गया है लेकिन यह दोनों ही अंग्रेजी में है। रीजनल कॉलेज चौपाटी पर गे्रनाइट के जरिए सेल्फी पॉइंट बनाया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned