शादी का झांसा देकर टीटीई ने किया चार साल तक देहशोषण

कर्नाटक बेगलुरू से आई पीडि़ता ने एसपी से लगाई गुहार

By: manish Singh

Published: 03 Dec 2019, 01:04 AM IST

अजमेर. एक युवती ने रेलवे में कार्यरत टीटीई पर शादी का झांसा देकर चार साल तक देह शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

पीडि़ता ने बताया कि 4 साल पहले बेंगलुरू से हावेरी के बीच सफर करने के दौरान उसकी मुलाकात अजमेर गुलाबबाड़ी निवासी निवासी टीटीई से हुई। ट्रेन में टिकट नहीं होने से हुई मुलाकात दोस्ती में तब्दील हो गई। टीटीई उसे एक साल तक कॉल करता रहा। उसने उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की। वह प्राइवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करती थी। मुलाकात के बाद आरोपी उसको शादी का झांसा देकर साथ रखने लगा। आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। इसके बाद वह अजमेर तबादला होकर आ गया। यहां उसने गंज थाना क्षेत्र के होटल में डेढ़ माह तक रखा, जहां आरोपी ने उसके साथ अवैध संबंध बनाए। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसको जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि वह आरोपी के घर गई तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। उसने व उसके परिजन ने अलवर गेट थाने में शिकायत कर दी। इस पर उसकी मां को अलवर गेट थाना पुलिस ने शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। तब से वह शहर की एक धर्मशाला के कमरे में दिन गुजार रही है। पीडि़ता का कहना है कि अब उसको न्याय चाहिए। आरोपी उसको आए दिन धमकाता रहता है।

आत्महत्या की चेतावनी

पीडि़ता ने कहा कि उसको न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। पीडि़ता ने बताया कि उसने मामले में गंज थाने में भी शिकायत दी लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। वह मां के साथ वह गुलाबबाड़ी स्थित टीटीई के घर पहुंची तो उसको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर शांतिभंग में गिरफ्तार करवा दिया। पीडि़ता ने चेतावनी दी कि प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned