scriptअलीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मेयो गैंग को दो सदस्य दबोचे, देखें वीडियो | Aligarh police arrested two members of Mayo gang | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मेयो गैंग को दो सदस्य दबोचे, देखें वीडियो

दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि तीन बदमाश मौके से भाग निकले।

अलीगढ़Jun 27, 2018 / 06:01 pm

धीरेंद्र यादव

Aligarh police

Aligarh police

अलीगढ़। थाना इगलास के गोंडा रोड स्थित कुआं गांव के पास बुधवार को चेकिंग के दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीन बदमाश फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों को पैर में गोली लगी है।
यहां का है मामला
इगलास पुलिस बुधवार को सासनी रोड पर चेकिंग कर रही थी तभी सासनी की तरफ से एक लाल रंग की कार आती हुई दिखाई दी, तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और गाड़ी को मोड़ कर भागने लगे, पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया है। गोंडा रोड पर कुआं गांव के पास बदमाश कार से उतर कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि तीन बदमाश मौके से भाग निकले।
दबोचे बदमाशों के ये हैं नाम
पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम मुहम्मद आजाद निवासी जिला भरतपुर, राजस्थान व रामनिवास शर्मा उर्फ बब्बन निवासी नगला चंद्रभान थाना फरह, मथुरा बताया हैं। जबकि भागे हुए साथियों के नाम हरिकांत, महादेव व मरगूब उर्फ नाबेद हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री जुटाने में लगी है।
ये बोले एसएसपी
एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे, पुलिस टीम ने काउंटर फायर किया, जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी और तीन बदमाश फरार हो गये। एसएसपी ने बताया कि इन्होंने 30 से अधिक ट्रैक्टर लूट को अंजाम दिया है। इनका नेटवर्क मथुरा, जयपुर, गुड़गांव, भरतपुर, फरीदाबाद जनपदों में घटना कर चुके हैं। करीब एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें इन पर हैं। एसएसपी ने बताया कि ये जहां जहां से वांछित है पता किया जा रहा है। इनके पास से एक कार दो कंट्री मेड पिस्टल बरामद हुई हैं। एसएसपी ने बताया कि ये मेयो गैंग है जो जगह जगह घूमकर गाड़ी व पशु लूटते हैं।

Home / Aligarh / अलीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मेयो गैंग को दो सदस्य दबोचे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो