दर्दनाक हादसा: मां के साथ दो बच्चों की मौत से फूटा गुस्सा, बेकाबू भीड़ का पुलिस पर पथराव, आगजनी का प्रयास

दर्दनाक हादसा: मां के साथ दो बच्चों की मौत से फूटा गुस्सा, बेकाबू भीड़ का पुलिस पर पथराव, आगजनी का प्रयास

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 17 2018 03:51:00 PM (IST) Aligarh, Uttar Pradesh, India

गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक को फूंकने की कोशिश की गई। इसके चलते आसपास के दुकानदार बाजार बंद कर भाग गए।

अलीगढ़। ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा दिया। जिससे मां के साथ दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ससुराल जाते समय ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें मां और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक पर हमला बोल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामला शांत कराने का प्रयास किया, तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को भी दौड़ा लिया। पुलिस टीम पर पथराव कर दिए गए, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। उधर घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया।

यहां का है मामला
कस्बा अतरौली में मंगलवार को ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इससे बाइक पर सवार मां, बेटा व बेटी का सिर ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचल गए। बाइक को चला रहा महिला का भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद घटना स्थल पर जमकर बवाल हुआ। उपद्रवियों ने वाहनों में तोड़फोड़ की और पुलिस पर पथराव कर दिया। एक सिपाही का सिर फटा है, जबकि कई पुलिसकर्मी चुटैल हुए हैं। वहीं गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक को फूंकने की कोशिश की गई। इसके चलते आसपास के दुकानदार बाजार बंद कर भाग गए। पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया है।

जमकर हुआ बवाल
बताया जा रहा है कि अतरौली के खेरा पतान मोहल्ला निवासी सभासद बाबू खां के भतीजे की 15 अप्रैल को शादी थी। 16 अप्रैल का वलीमा हुआ। इसमें शामिल होने के लिए बाबू खां की बेटी नेहा अपनी चार साल की बेटा व छह साल की बेटी के साथ आई थी। नेहा का मायका छर्रा क्षेत्र के धनसारी गांव में है। उसका पति वारिश व्यापार करता है। मंगलवार को बाबू खां का बेटा नेहा व उसके बच्चों को छोड़ने के लिए बाइक से धनसारी जा रहा था। कस्बा से निकलते ही छर्रा रोड पर मुड़ते समय ही सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में नेहा व उसके दोनों बच्चे ट्रक के नीचे आ गए, जबकि भाई टक्कर के बाद दूर जा गिरा। तीन लोगों की मौत की खबर पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।

आग लगाने का किया प्रयास
ट्रक चालक यहां से किसी तरह बच निकले में सफल रहा। शव हटाने को लेकर लोगों की पुलिस से नोंकझोंक हुई। पुलिस ने बल प्रयोग किया तो पब्लिक ही पुलिस पर टूट पड़ी। पुलिस कर्मियों पर पब्लिक ने पथराव कर दिया। पथराव में सिपाही हरनारायण का सिर फट गया, कई और पुलिस कर्मियों के चोट लगी हैं। एक होमगार्ड से रायफल भी लूटने की कोशिश की। सबसे ज्यादा हलचल तब मची जब उपद्रवियों ने गैस सिलेंडर से लदे ट्रक को जलाने का प्रयास किया, वहीं बाजार बंद कर दिया गया है। मौके पर तीन थानों की पुलिस फोर्स ने हालात पर काबू पाया।

Ad Block is Banned