script

पिस्टल के दम पर कारोबारी को उठाकर ले जाना वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड

locationअलीगढ़Published: Oct 02, 2021 02:41:56 pm

Submitted by:

arun rawat

— बुलंदशहर में तैनात इंस्पेक्टर सादा वर्दी में आया था अलीगढ़, मामला बिगड़ता देख कारोबारी को छोड़ गया था इंस्पेक्टर।

Scorpio

स्कॉर्पियो जिसमें इंस्पेक्टर आया था

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में पिस्टल के दम पर कारोबारी को उठाने आए इंस्पेक्टर को लेने के देने पड़ गए। इंस्पेक्टर समेत 10 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं, इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। वह सादा वर्दी में अपने साथियों के साथ कारोबारी को उठाने आया था।
यह भी पढ़ें—

तेज रफ्तार का कहर: सड़क किनारे दौड़ लगा रहे छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत

गोरखपुर में मचा है बवाल
जहां एक और गोरखपुर में व्यापारी की हत्याकांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में जिला बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर द्वारा देर रात अलीगढ़ जिले के ताला नगरी फैक्ट्री में पहुंचकर कारोबारी के साथ एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। बुलंदशहर जिले की नगर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अजय यादव की काली करतूत सामने आई है। जहां शुक्रवार की देर रात इस्पेक्टर अजय यादव ने अलीगढ़ जिले के थाना हरदुआगंज इलाके के ताला नगरी सेक्टर-1 स्थित नेहा फूड्स फैक्ट्री में घुसकर मालिक कारोबारी अभिषेक के मुंह में पिस्टल लगाकर अपहरण कर लिया गया और गाड़ी में डालकर जमकर पिटाई की गई।
यह भी पढ़ें—

खेत में शौच गए बालक को दी तालिबानी सजा, मुंह में ठूंसा कपड़ा और फिर खंबे से बांध दिया

गुप्तांगों में मारी थी लात
आरोप है कि इस दौरान इंस्पेक्टर ने साथ में मौजूद व्यापारियों के गुप्तांगों पर भी लात मारी थी। देर रात कारोबारी का किडनैप कर मारपीट के मामले में तूल पकड़ता देख आनन-फानन में इंस्पेक्टर कारोबारी अभिषेक को गाड़ी से थाना हरदुआगंज के सामने स्कॉर्पियो गाड़ी से फेंककर घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने आनन-फानन में स्पेक्टर सहित करीब 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तो वहीं देर स्पेक्टर अजय यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला कुछ लेनदेन का बताया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो