scriptराम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले AMU की परीक्षाएं स्थगित, स्कूल बंद, सीमा पर नाकाबंदी, इंटरनेट सेवाएं ठप | intenet service stop before Supreme Court Decision on ram mandir | Patrika News

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले AMU की परीक्षाएं स्थगित, स्कूल बंद, सीमा पर नाकाबंदी, इंटरनेट सेवाएं ठप

locationअलीगढ़Published: Nov 09, 2019 07:45:18 am

सोशल मीडिया पर अफवाहें रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है।

Ayodhya Ram Mandir Babari Masjid Complete case history In Hindi

Ram Mandir Babari Masjid Case : मुस्लिम पक्ष की अपील मंदिर के खिलाफ, हिंदू पक्ष की अपील में एकता नहीं, हैं एक दूसरे के विरोधी

अलीगढ़। बहुप्रतीक्षित अयोध्या का फैसला शनिवार को सुबह 10.30 बजे सुनाया जाएगा। इसे देखते हुए पुलिस-प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। अलीगढ़ जिले में शुक्रवार रात 12 बजे से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो प्रशासन इसे आगे भी बढ़ा सकता है। सोशल मीडिया पर अफवाहें रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है।
आठ बजे बाजार बंद, पुलिस करेगी गश्त
अलीगढ़ में शांति व्यवस्था में किसी प्रकार का खलल न पड़े, इसके लिए प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिलाधिकारी ने शनिवार रात आठ बजे बाजार बंद करने के आदेश दिए हैं, इसके साथ ही पुलिस गश्ती करेगी। जिले की सीमा पर नाकाबंदी कर दी गई है।
एएमयू परीक्षाएं स्थगित
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में शनिवार को होने वाली विधि व अन्य परीक्षाएं अयोध्या पर फैसला आने के चलते आगामी आदेश तक स्थगित कर दी गई हैं। एएमयू के सभी स्कूल भी 11 नवंबर तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इंतजामिया ने कक्षाओं को भी स्थगित करने का निर्णय लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो