scriptअगले तीन दिन तक बढ़ाई गई स्कूलों में छुट्टियां ,16 जनवरी को खुलेंगे स्कूल | School holidays extended to 15 January due to cold | Patrika News
प्रयागराज

अगले तीन दिन तक बढ़ाई गई स्कूलों में छुट्टियां ,16 जनवरी को खुलेंगे स्कूल

लगातार शीललहर का कहर

प्रयागराजJan 14, 2020 / 06:03 pm

प्रसून पांडे

School holidays extended to 15 January due to cold

अगले तीन दिन तक बढ़ाई गई स्कूलों में छुट्टियां ,16 जनवरी को खुलेंगे स्कूल

प्रयागराज। शीतलहर और ठंड के चलते एक बार फिर पांचवी तक के ज्यादातर स्कूल जिले में बंद कर दिए गए हैं। हालांकि सोमवार कि छुट्टी को लेकर कोई सरकारी आदेश जारी नहीं हुआ है। लेकिन पांचवीं तक के तमाम स्कूलों ने ठंड को देखते हुए खुद ही विद्यालय बंद करने के निर्णय लिया है।गौरतलब है कि बीते कई दिनों से लगातार चल रही शीतलहर और तेज ठंड के चलते विद्यालयों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। वहीं प्रयागराज में 14 और 15 जनवरी को मकर संक्रांति के स्नान पर्व के मद्देनजर भी स्कूलों में छुट्टी है। पाचंवी तक के ज्यादातर स्कूल अब 16 जनवरी को खुलेंगे।
इसे भी पढ़े –यूपी में सीएए के खिलाफ सबसे बड़ा प्रदर्शन, हजारों की संख्या में महिलाएं सड़कों पर उतरी

गौरतलब है कि ठंड और शीतलहर के चलते लगातार स्कूलों में छुट्टियां की जा रही है। हालांकि 12वीं तक के स्कूल खोल दिए गए हैं। लेकिन पांचवी तक के स्कूलों में एहतियातन छुट्टी बढ़ती जा रही है। हालांकि सोमवार की छुट्टी के लिए प्रशासनिक आदेश जारी नहीं हुआ था। लेकिन ज्यादातर स्कूलों ने पांचवीं तक के विद्यालयों को स्वयं बंद करने के निर्णय लिए है। वही जिला न्यायलय में छुट्टियों को लेकर संसय समाप्त हुआ और छुट्टियाँ घोषित कर दी गई है।

Home / Prayagraj / अगले तीन दिन तक बढ़ाई गई स्कूलों में छुट्टियां ,16 जनवरी को खुलेंगे स्कूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो