scriptट्रेन की चपेट में आने से सात मवेशियों की मौत, एक जख्मी | Seven cattle died due to train accident one injured | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से सात मवेशियों की मौत, एक जख्मी

locationप्रयागराजPublished: Oct 31, 2020 03:00:53 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

प्रयागराज में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत हो गई। जबकि एक मवेशी जख्मी हो गई। घटना सरायइनायत थाना इलाके के बंधवा ताहिरपुर की है। रेलवे लाइन के किनारे भैंस घास चर रही थीं। इसी दौरान वह ट्रैक पर पहुंच गईं।

ट्रेन की चपेट में आने से सात मवेशियों की मौत, एक जख्मी

ट्रेन की चपेट में आने से सात मवेशियों की मौत, एक जख्मी

प्रयागराज. प्रयागराज में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत हो गई। जबकि एक मवेशी जख्मी हो गई। घटना सरायइनायत थाना इलाके के बंधवा ताहिरपुर की है। रेलवे लाइन के किनारे भैंस घास चर रही थीं। इसी दौरान वह ट्रैक पर पहुंच गईं। उधर से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से सात मवेशियों की जान चली गई। हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।
सरायइनायत थाना क्षेत्र के उस्तापुर महमूदाबाद निवासी भगत यादव भैंस पशुपालक हैं। उनकी आठ भैंस शनिवार की सुबह सरायइनायत थाना के बंधवा ताहिरपुर स्थित रेलवे लाइन के निकट घास चर रही थीं। घास चरने के दौरान सभी भैंस रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं। इस दौरान उधर से गुजरी ट्रेन की चपेट में आने से सात भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक भैंस गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। हादसे के बाद उधर से निकले ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर भैंसों को पड़े देखा पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई। इसी दौरान सूचना पाकर सरायइनायत थाना की पुलिस भी पहुंची। घटनास्‍थल का निरीक्षण कर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो