scriptग्राम प्रधान पर लगा सामूहिक हत्या का आरोप ,सात के नामजद | Seven named accused in the brutal murder of five people | Patrika News

ग्राम प्रधान पर लगा सामूहिक हत्या का आरोप ,सात के नामजद

locationप्रयागराजPublished: Jan 05, 2020 11:13:36 pm

पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

Seven named accused in the brutal murder of five people

ग्राम प्रधान पर लगा सामूहिक हत्या का आरोप ,सात के नामजद

प्रयागराज। जिले के सोरांव थाना क्षेत्र स्थित यूसुफपुर सेवाइत गांव में बीती रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या मामले ग्दोराम प्रधान सहित सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। जिसमें पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है । गौरतलब है दो मासूम बच्चों सहित पांच सदस्यों की हत्या ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। सूचना मिलने पर मौके पर डीआईजी रेंज सहित आईजी, एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पंहुची । एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या को लेकर पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है। जिसे देखते हुए सेवाईत गांव में भारी फोर्स तैनात की गई है। वही देर रात मृतक के रिश्तेदार द्वारा सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
सात लोग हुए नामजद
गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर सीओ सोरांव एसपी गंगा पार एसएसपी प्रयागराज सहित आला अधिकारी पहुंच गए । डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वही देर रात मृतक विजय शंकर के रिश्तेदार कार्तिकेय तिवारी द्वारा गाँव के ही सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमे गांव के प्रधान प्रदीप कुमार सरोज ,सचिदानंद तिवारी ,संपूर्णानंद तिवारी ,अम्बुज तिवारी ,जीतेन्द्र कुमार तिवारी ,विक्रम तिवारी ,विकास तिवारी ,सत्यम तिवारी को नामजद आरोपी बनाया है।


चार हिरासत में

जिसमे देर रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार अभियुक्तों को हिरासत में लिया है ।जिसने पूछतांछ की जा रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ प्रधान प्रदीप कुमार सरोज ,सचिदानंद तिवारी ,संपूर्णानंद तिवारी,जीतेन्द्र कुमार तिवारी,राम प्रकाश तिवारी को हिरासत में लिया गया है।


सुबह पड़ोसियों ने दी जानकारी
विजय शंकर तिवारी गुजरात की प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका बेटा सोनू विक्रम चलाता है। जो अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ गांव में ही रहता था। विजय शंकर नए साल की छुट्टियां मनाने अपने गांव आए हुए थे। शनिवार की रात हर दिन की तरह इनका भी परिवार सो गया। लेकिन रविवार की सुबह जब भी जयशंकर के घर से बाहर कोई नहीं आया तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर गांव वालों ने कमरे में देखा सब देखकर हैरान रह गए । विजय शंकर समेत अन्य सदस्यों का शव खून से लथपथ अवस्था में घर के भीतर पड़ा था।

इनकी हुई हत्या
विजय शंकर तिवारी जिनकी उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है । उनका बेटा सोम दत्त तिवारी उर्फ सोनू जिसकी उम्र 30 बरस पत्नी सोनी तिवारी उम्र 29 वर्ष बड़ा बेटा कान्हा 7 वर्ष और कुंज तिवारी छोटा बेटा 3 वर्ष का था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो