दरोगा के बेटे ने दिखाई दबंगई,.सरेराह कार पर खड़े होकर लहराया असलहा

Prasoon Pandey

Publish: Nov, 15 2017 12:26:43 (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
दरोगा के बेटे ने दिखाई दबंगई,.सरेराह कार पर खड़े होकर लहराया असलहा

हत्या के प्रयास में था वांछित घर में घुस कर की थी पारपीट

इलाहाबाद धूमनगंज इलाके में बिना नंबर की कार के ऊपर बैठकर तमंचा लहराना एक दारोगा के बेटे को भारी पड़ गया। सरे राह फ़िल्मी अंदाज़ उसकी हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। तो पुलिस छानबीन शुरू की और उसे देर रात दबिश देकर दबोच लिया। पुलिस के अनुसार कार व तमंचे को बरामद भी कर लिया गया है। और असलहे के बारे में पूछताछ की जा रही है। कहा से मिला और इस घटना के पीछे उसका मकसद क्या था ।धूमनगंज थाना क्षेत्र के हरवारा मुहल्ले में रहने वाला सुहैल अहमद बिहार पुलिस में दारोगा हैं। वर्तमान समय में वह पटना में तैनात हैं।

पुलिस रिकार्ड में उसका बेटा नवील अहमद अपराधिक प्रवृत्ति का है। कुछ दिन पहले धूमनगंज थाने के करीब ही लकी यादव से बाइक टकराने के बाद नवील ने उसके घर में घुसकर मारपीट और फयरिंग की थी। लकी की बाइक भी फूंक दी गई थी। उस घटना में सोनिया यादव ने नवील के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद भी पुलिस नवील को पकड़ नहीं पा रही थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक सफेद रंग की बिना नंबर की कार के ऊपर बैठकर खुलेआम घूमते और तमंचा लहराते दिखा। पुलिस के पास यह वीडियो पहुंचा तो खलबली मच गई। जांच में पता चला कि युवक नवील अहमद धूमनगंज इलाके में घूम रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। कब्जे से तमंचा व कार बरामद हुईए हालांकि कार सवार अन्य लोगों को नहीं पकड़ा जा सका है।

असलहा लहराने का जो वीडियो वायरल हुआ।उसे कौन सूट कर रहा था। इसकी भी जाँच की जा रही है।साथ ही उसके साथ कौन कौन शामिल है।उनको भी पुलिस चिन्हित कर रही है ।वीडियो में असलहा लहराने के साथ ही ये गालिया भी दे रहा है। यह एक मामले में वांछित था। और पुलिस की पकड से दूर था। लेकिन खुलेआम उसकी दबंगई के बड़ा पुलिस हरकत में आयी और उसे पकड़ा।एसओ धूमनगंज नागेश सिंह का कहना है कि कार एक स्कूल प्रबंधक की बताई जा रही है और वीडियो भी एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लेकिन एक सप्ताह तक पुलिस क्या कर रही थी।कार को पुलिस ने सीज कर दिया है।और कार्यावाही की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned