scriptUP assembly elections 2022: पांच साल तक जो आपने देखा वह ट्रेलर था, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है- राजू श्रीवास्तव | up election 2022: Raju Srivastava reached Kaushambi | Patrika News
प्रयागराज

UP assembly elections 2022: पांच साल तक जो आपने देखा वह ट्रेलर था, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है- राजू श्रीवास्तव

भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता महासंगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यकर्ता महासंगम आयोजन में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं सिराथू विधानसभा के प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य और राज्य फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन एवं हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव शामिल हुए। मंच संभालते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पहले ही उपस्थित जन समुदाय को गुदगुदाने का काम शुरू किया। इसके बाद बीच-बीच में उन्होंने भाजपा के प्रत्याशियों के लिए वोट की भी जनता से मांग की और भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्य का भी बखान किया।

प्रयागराजFeb 21, 2022 / 09:06 pm

Sumit Yadav

UP assembly elections 2022: पांच साल तक जो आपने देखा वह ट्रेलर था, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है- राजू श्रीवास्तव

UP assembly elections 2022: पांच साल तक जो आपने देखा वह ट्रेलर था, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है- राजू श्रीवास्तव

प्रयागराज: यूपी के कौशांबी में सिराथू विधानसभा के सैनी स्थित कृषि मैदान में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता महासंगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यकर्ता महासंगम आयोजन में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं सिराथू विधानसभा के प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य और राज्य फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन एवं हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव शामिल हुए। मंच संभालते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पहले ही उपस्थित जन समुदाय को गुदगुदाने का काम शुरू किया। इसके बाद बीच-बीच में उन्होंने भाजपा के प्रत्याशियों के लिए वोट की भी जनता से मांग की और भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्य का भी बखान किया।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: अनुप्रिया पटेल ने साधा बड़ी बहन पल्लवी पटेल पर निशाना, जाने क्यों लेगी परिवार से बदला

उन्होंने कॉमेडियन अंदाज में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं यूपी विधानसभा प्रभारी प्रियंका गांधी पर भी चुटकी ली। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सिराथू की चर्चा सिराथू में ही नहीं अब पूरे प्रदेश में होने लगी है। सिराथू को वीआईपी सीट मानी जा रही है। मुझे चुनाव लड़ने का अवसर मिला तो मेरी जन्मभूमि सिराथू से मिला। मैंने कभी आप लोगों का सिर झुकने नहीं दिया और मुझे विश्वास है कि आप भी मेरा सिर झुकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि 5 सालों तक जो आपने देखा वह तो सिर्फ ट्रेलर था। पूरी पिक्चर अभी बाकी है। भाजपा के घोषणा पत्र के बारे में बताते हुए कहा कि सिराथू में हर घर से एक व्यक्ति को रोजगार दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: राजा भैया दोनों बेटों को लेकर रखते हैं बड़ी ख्वाहिश, जाने क्या बनकर करेंगे पिता का नाम रोशन

हर घर जल योजना के तहत प्रत्येक घर में पानी की पाइप लाइन पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बेटियों के ब्याह के लिए अभी एक लाख दिया जाएगा। इसके अलावा 60 वर्ष की आयु से अधिक की महिलाओं को किसी भी परिवहन बस में 10 मार्च के बाद किराया नहीं देना पड़ेगा। अपनी पहचान खो चुके शमशाबाद को भी एक बार फिर से कौशांबी का दूसरा मुरादाबाद बनाने का भी उन्होंने वायदा किया।

Home / Prayagraj / UP assembly elections 2022: पांच साल तक जो आपने देखा वह ट्रेलर था, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है- राजू श्रीवास्तव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो