scriptहनुमान जी की शक्ति से ही 2022 चुनाव में इतिहास रचूँगा- सिद्धार्थ नाथ सिंह | will create history in UP elections with hanuman siddharthan singh | Patrika News
प्रयागराज

हनुमान जी की शक्ति से ही 2022 चुनाव में इतिहास रचूँगा- सिद्धार्थ नाथ सिंह

UP Assembly Elections 2022 सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि इस महाभारत में जो फूटसोल्जर बनें हैं इसको तैयार करने के लिए हर एक वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता को सेक्टर और बूथ पर जिम्मेदारी दी गई है। उसके बाद शहर पश्चिमी में 87 सेक्टर पर 454 बूथों के पन्ना प्रमुखों की बैठक की गई है।

प्रयागराजJan 23, 2022 / 04:54 pm

Dinesh Mishra

Siddharthanath Singh

Siddharthanath Singh

UP Assembly Elections 2022 प्रयागराज में अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया कि 28 दिसंबर को वाराणसी में गृह मंत्री मा0 अमित शाह जी के मार्गदर्शन के बाद सभी 403 विधानसभा के पन्ना प्रमुख का कार्य वरफूटिंग के रूप में लिया है। 9 जनवरी से 22 जनवरी तक शहर पश्चिमी में 6025 पन्ना प्रमुख बनाए गए, जो कि भारतीय जनता पार्टी के फूटसोल्जर के रूप में तैयार है।
सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि इस महाभारत में जो फूटसोल्जर बनें हैं इसको तैयार करने के लिए हर एक वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता को सेक्टर और बूथ पर जिम्मेदारी दी गई है। उसके बाद शहर पश्चिमी में 87 सेक्टर पर 454 बूथों के पन्ना प्रमुखों की बैठक की गई है। जिसमें मोदी योगी के संदेश के साथ क्षेत्र के विकास कार्यों की उपलब्धियों को लेकर लगभग चार लाख,तिरपन हजार(4,53000) मतदाताओं से जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ हो चुका है। पन्ना प्रमुखों के माध्यम से अब तक लगभग तीन लाख से ऊपर मतदाताओं के मोबाइल नंबर को सूचीबद्ध किया जा चुका है।
जिनसे वीडियो/ऑडियो के माध्यम से स्वयं संवाद करूंगा साथ ही प्रधानमंत्री मोदी,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री योगी के संदेश को भी उनके बीच वर्चुअल संवाद के जरिए ले जाएंगे। यह भारतीय जनता पार्टी की ताकत है जो आधुनिक युग में इलेक्शन प्रचार प्रसार को भी टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ रहे हैं जो आज की आवश्यकता को कोरोना प्रोटोकॉल ध्यान में रखकर जनसंवाद किया जा रहा है। उन्होंने कहा पन्ना प्रमुख की हनुमान शक्ति के माध्यम से 2022 चुनाव में विधानसभा शहर पश्चिमी से इतिहास रचूंगा।

Home / Prayagraj / हनुमान जी की शक्ति से ही 2022 चुनाव में इतिहास रचूँगा- सिद्धार्थ नाथ सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो