थानागाजी गैंगरेप के बाद अलवर में अब 14 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार, सोशल मीडिया पर वायरल किए अश्लील फोटो

alwar gangrape : थानागाजी गैंगरेप के बाद अलवर जिले में एक बार फिर बलात्कार के फोटो वायरल हुए हंै।

By: Lubhavan

Published: 28 Jul 2019, 11:01 AM IST

अलवर. Alwar Gangrape : अलवर जिला एक बार फिर से नकारात्मक सुर्खियों में है। जिले का ( thanagazi gang rape ) थानागाजी गैंगरेप की घटना के बाद एक और मामला आया है, जिसने ( alwar gang rape ) जिले को शर्मसार कर दिया है। जिले के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय बालिका से बलात्कार कर उसके नग्न फोटो सोशल मीडिया पर करने का मामला सामने आया है।
शनिवार शाम पीडि़त की मां अपनी बच्ची के साथ बड़ौदामेव थाने पहुंची और पुलिस को इस मामले की रिपोर्ट दी। मामला जानकारी मेें आते ही पुलिस के होश उड़ गए।

बड़ौदामेव थाना क्षेत्र की एक महिला ने शनिवार शाम बड़ौदामेव थाने में रिपोर्ट दी कि 17-18 जुलाई को दोपहर 12 बजे उसकी पुत्री को रौनक पत्नी जैकम बुलाकर अपने घर ले गई। वहां पहले से राहुल पुत्र अलादीन उनकी सीढिय़ों में बैठा हुआ था। जैसे ही उसकी पुत्री छत से होकर सीढिय़ों में उतरने लगी तो राहुल पुत्र अलादीन सीढिय़ों पर बैठा हुआ था, जैसे ही उसकी पुत्री छत से होकर सीढिय़ों से उतरने लगी तो राहुल ने उसकी बेटी को पकड़ लिया। इसके बाद महिला नीचे कमरे में चली गई।
इसके बाद राहुल ने उसकी पुत्री के साथ जबरन बलात्कार किया तथा पहले से ही छत पर मौजूद रौनक के पति जैकम ने अपने मोबाइल से उसकी पुत्री के नग्न फोटो खींच लिए। राहुल उसकी पुत्री से बलात्कार कर चला गया।

फिर जैकम ने किया बलात्कार

जैकम ने नाबालिग बच्ची के नग्न अवस्था में फोटो खींच लिए और उसे वायरल करने की धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़त की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि महिला रौनक ने इन दोनों का सहयोग किया।

आरोपियों ने उसकी पुत्री को घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके नग्न फोटो व्हाट्स-एप पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी।

वायरल कर दिए फोटो

पीडि़त की मां ने रिपोर्ट में बताया कि घटना के कुछ दिन बाद उसकी पुत्री को घंोली उर्फ इमरान रास्ते में मिला। घंटोली उर्फ इमरान ने उसकी पुत्री को अकेले में मिलने को कहा। साथ ही धमकी दी कि उसके पास उसके नग्न फोटो हैं, जो जैकम और रौनक ने खींचे थे। जब उसकी पुत्री ने मिलने से मना कर दिया तो घंटोली उर्फ इमरान ने उसके नग्न फोटो व्हाट्स-एप पर वायरल कर दिए।

भाई के पास आए फोटो

फोटो वायरल होने के बाद पीडि़त के ताऊ के लडक़े भाई के पास व्हाट्स एप पर उसके इश्लील फोटो आए तो उसने इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी, तो उन्होंने बच्ची से घटना के बारे में पूछा, बच्ची ने अपने परिजनों को उसके साथ घटी घटना बताई, इसके बाद शनिवार को ही उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीडि़त का मेडिकल कराया

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीडि़त बालिका को मेडिकल कराने के लिए अलवर भेजा। सामान्य चिकित्सालय में पीडि़त का मेडिकल कराया गया।

बड़ौदामेव थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि मामले की जांच लक्ष्मण्गढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा कर रहे हैं। आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने सामूहिक बलात्कार, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने और पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Show More
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned