scriptकांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार के मंत्री पर लगाए आरोप, बोले-मेरे पीछे गुंडे लगा दिए, उन्हें मंत्री का सरंक्षण | Congress MLA Johari Lal Meena Allegations On Minister Tikaram Jully | Patrika News

कांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार के मंत्री पर लगाए आरोप, बोले-मेरे पीछे गुंडे लगा दिए, उन्हें मंत्री का सरंक्षण

locationअलवरPublished: Sep 14, 2019 08:53:51 am

Submitted by:

Lubhavan

कांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार में मंत्री टीकाराम जूली पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Congress MLA Johari Lal Meena Allegations On Minister Tikaram Jully

कांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार के मंत्री पर लगाए आरोप, बोले-मेरे पीछे गुंडे लगा दिए, उन्हें मंत्री का सरंक्षण

अलवर. कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच फूट नजर आ रही है! प्रदेश सरकार में अलवर से एकमात्र मंत्री ( Tikaram Jully ) टीकाराम जूली पर उनकी ही पार्टी के विधायक ( Johari Lal Meena ) जौहरीलाल मीणा ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
विधायक जौहरी मीणा ने कहा कि उनके पीछे कई दिनों से गुण्डा तत्व लगे हैं। जो उनकी गाड़ी के आगे-पीछे दूसरी गाड़ी लगाकर डराने का प्रयास करते हैं। इन गुण्डा तत्वों को श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली का संरक्षण है। तभी उनकी यह हिम्मत है कि पीछा करना नहीं छोड़ रहे। ऐसा पिछले कुछ दिनों से अधिक होने लगा है।
जिसके कारण सोशल मीडिया पर भी कई तरह की गलत बातें डाली जाने लगी हैं। इस मामले में जब श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी में कुछ नहीं ह। उन्होंने किसी को कोई संरक्षण नहीं दे रखा।
चाहे गुण्डों से मरवा दें

विधायक जौहरी लाल मीणा ने यह भी कहा कि मंत्री को शिकायत नहीं करूंगा। उनको सब पता है। अब चाहे मुझे गुण्डों से मरवा दें। विधानसभा क्षेत्र में सोशल मीडिया के जरिए माहौल बिगाडऩे का प्रयास हो रहा है। मेरी गाड़ी के आगे गाड़ी लगाते हैं। यह सब कुछ एक असामाजिक तत्वों के कारण हो रहा है। जिनको श्रम मंत्री का संरक्षण है। जूली जिले से एक मात्र मंत्री है। उनका काम है साथी विधायकों की हैसियत बढ़ाना। उनको आगे बढ़ाना। राजा ही चोरी करना सिखाएगा तो दूसरों से क्या न्याय की उम्मीद हो सकती है।
मेरी जानकारी में नहीं, बात करेंगे

मेरी जानकारी में ऐसा बिल्कुल नहीं है। किसी को संरक्षण देने का मेरा क्या मतलब। मुझे बन्नाराम व विधायक के आपसी मामलों से क्या मतलब है। फिर भी कोई बात है तो विधायक से बात करेंगे। ताकि पता चले। मामला क्या है।
टीकाराम जूली, श्रम राज्य मंत्री, राजस्थान सरकार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो