अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपित जूनियर फादर के साथ न्यायालय ने किया ऐसा, जानें आप भी!

अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपित जूनियर फादर के साथ न्यायालय ने किया ऐसा, जानें आप भी!

Prem Pathak | Publish: Apr, 21 2018 01:03:27 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले स्कूल के जूनियर फादर को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

कक्षा 9 वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने के आरोपित सेंट एंसलम स्कूल के जूनियर फादर एवं उप प्राचार्य जार्जिस ब्रिट्रो को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
मिशनरी की ओर से संचालित सेंट एंसलम स्कूल के जूनियर फादर को नवीं क्लास की छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। वह अपने गांव कन्याकुमारी भाग रहा था। लेकिन इससे पहले ही उसे दौसा जिले से पुलिस ने दबोचा लिया। धारा 354 और पोक्सो एक्ट की धारा 11 और 12 के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलवर के अरावली विहार पुलिस ने बताया कि सेंट एंसलम स्कूल के वाइस प्रिंसिपल एवं कोऑर्डिनेटर जार्जिश बिट्रो के खिलाफ स्कूल की एक छात्रा के परिजनों ने आपत्तिजनक मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों ने मुकदमा दर्ज करा कर बताया था कि यह वाइस प्रिंसिपल उर्फ जूनियर फादर उसकी बेटी को रोज एसएमएस भेज कर परेशान करता था। इस बात को लेकर स्कूल में परिजनों ने हंगामा भी किया था। इस हंगामें और पुलिस शिकायत के बाद जूनियर फादर स्कूल से फरार हो गया था। फरार होने के बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई थी। गठित टीम ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर दौसा से पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार जार्जिश से गुरुवार को पूछताछ की गई और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।
शुक्रवार को एससी एसटी न्यायालय में पुलिस ने फादर को पेश किया था। यहां से आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गांव भागने की फिराक में था फादर

छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला फादर परिजनों के स्कूल पहुंचने के बाद भागने की फिराक में था। वह स्कूल से भागने के बाद ऑटो पकडक़र बस स्टैण्ड पहुंचा। फिर वहां से वह दौसा गया। दौसा से वह अपने गांव भागने की तैयारी में था, लेकिन उसके एक फोन ने उसका भांडा फोड़ कर दिया। उसने अपने दोस्त को फोन किया, उसी फोन से उसकी लोकेशन पता चली। इसके बाद पुलिस ने तत्काल दौसा जाकर उसे पकड़ लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned