scriptCow meat being carried on bike, was caught, another absconding | बाइक पर ले जा रहा गो मांस, पकड़ा गया, दूसरा फरार | Patrika News

बाइक पर ले जा रहा गो मांस, पकड़ा गया, दूसरा फरार


60 किलो गो मांस व बाइक जब्त

अलवर

Updated: February 26, 2022 01:41:01 am

भिवाड़ी. बाइक पर गो मांस बेचने जा रहे एक आरोपी को चौपानकी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने उनके कब्जे से 60 किलो गो मांस व बाइक जब्त की है। गिरफ्तार आरोपी साहुन (40) पुत्र मजीद मेव निवासी शेरखा की ढाणी तन ग्वालदा थाना चौपानकी व फरार नसीम उर्फ काला पुत्र मुद्दई कसाई निवासी कसाईयों की ढाणी गुवाल्दा है।
चौपानकी थानाधिकारी नंदलाल ने बताया कि गश्त व नाकाबंदी के दौरान ग्वालदा गांव के पास तिराहे पर मुखबिर से सूचना मिली के हुलिए के जने बाइक पर आते दिखाई दिए। जिस पर दोनों साइडों में बोरे लटके हुए मिले। उन्हें रोकना चाहा तो बाइक की गति धीमी करते ही पीछे बैठा युवक बाइक से कूद कर भाग गया तथा चालक बाइक छोड़ भागने की कोशिश करने लगा, जिसे पुलिस ने पकड़ नाम पता पूछा और बाइक के दोनों तरफ लटके प्लास्टिक बोरों को चैक किया। उनमें करीब 60 किलोग्राम गो मांस भरा हुआ मिला। जिसके बारे में पूछताछ की गई तो बताया कि दोनों ने यह गो मांस मुद्दीन पुत्र कूल्हा कसाई निवासी गुवाल्दा से खरीद कर बेचने के लिए ले जाना बताया। पुलिस ने गो मांस व बाइक जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज लिया। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
बाइक पर ले जा रहा गो मांस, पकड़ा गया, दूसरा फरार
बाइक पर ले जा रहा गो मांस, पकड़ा गया, दूसरा फरार
हनीट्रैप में फंसाकर पैसा ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार

नीमराणा ञ्च पत्रिका. थाना पुलिस ने क्षेत्र की एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति को अपने साथी के साथ मिलकर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि आशियाना हाउसिंग सोसायटी नीमराणा में रहने वाले सतीश कुमार पुत्र भोलाराम ने पुलिस थाने में दिसंबर 2019 में मामला दर्ज कराया था कि उसे घर पर काम करने के लिए एक महिला की जरूरत थी। ऐसे में उसके पहचान वाले जितेंद्र ने कहा कि उसके घर पर निशा नाम की महिला काम करती है। उसे काम पर लगा ले। जिसके बाद निशा ने उसके घर पर करीब डेढ़ माह काम किया और उसके बाद उससे दो लाख रुपए मांगे तथा रुपए नहीं देने पर धमकी दी कि अगर उसने रुपए नहीं दिए तो वह उसे बलात्कार के मामले में फंसा देगी तथा उसे बदनाम कर देगी। जिसके बाद सतीश कुमार ने निशा व जितेंद्र को दो लाख रुपए दे दिए। वहीं उसके बाद दोनों ने उससे तीन लाख रुपए दोबारा से देने की मांग की। ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की ओर मामले में फरार चल रही महिला कासगंज यूपी निवासी निशा देवी पत्नी हरिओम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी महिला को जेल भेजने के आदेश दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.