scriptRajasthan News : पत्नी रील्स बनाती थी, पति मना करता; नहीं मानने पर पति ने की आत्महत्या | Frustrated with wife reel making habits, government employee commits suicide in Alwar, Rajasthan | Patrika News
अलवर

Rajasthan News : पत्नी रील्स बनाती थी, पति मना करता; नहीं मानने पर पति ने की आत्महत्या

Rajasthan News : पारिवारिक कलह और पत्नी की रील बनाने की आदतों से परेशान होकर सरकारी कर्मचारी ने की आत्महत्या।
 

अलवरApr 07, 2024 / 08:58 pm

Suman Saurabh

wife_used_to_make_reels01.jpg

अलवर। रैणी क्षेत्र के नांगल बास गांव में पारिवारिक कलह और पत्नी के रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने से आहत सरकारी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इस मामले में रैणी थाना में मर्ग में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार मृतक सिद्धार्थ आत्महत्या से एक-दो दिन पूर्व लगभग 11.45 बजे तक सोशल मीडिया पर लाइव था। मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी माया और रत्तीराम आमाला को बताया है।

पुलिस के अनुसार नागल बास निवासी सिद्धार्थ चिकित्सा विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत था, उसके भाई का पत्नी माया से झगड़ा होने पर घर में पारिवारिक कलह चल रहा था। सिद्धार्थ ने लाइव आकर सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी पत्नी रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालती है। वह गलत है। तू मुझे देख रही है तो सुन, मेरे लिए पहले मेरा परिवार है। तू मुझसे तलाक ले ले। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और रत्तीराम आमाला है।

मृतक की पत्नी के 56के फॉलोअर्स थे। आए दिन पति और पत्नी में सोशल मीडिया को लेकर कलह होता रहता था। कुछ दिन पूर्व भी घर में कलह हुआ था, जिसे लेकर पुलिस में भी पत्नी माया की ओर से परिवाद दिया गया था। मृतक सिद्धार्थ पत्नी के सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाले भद्दे कमेंट्स से भी परेशान था।

Home / Alwar / Rajasthan News : पत्नी रील्स बनाती थी, पति मना करता; नहीं मानने पर पति ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो