scriptअलवर में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सात जनों ने बलात्कार किया, 10 दिनों में बलात्कार के आठ मामले सामने आए | Gangrape In Alwar: Seven Accused Allegedly Rape With 19 Year Old Girl | Patrika News

अलवर में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सात जनों ने बलात्कार किया, 10 दिनों में बलात्कार के आठ मामले सामने आए

locationअलवरPublished: Jul 08, 2021 09:25:37 am

Submitted by:

Lubhavan

पीडि़ता के भाई ने पुलिस थाने में दर्ज कराया मामला, पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया

Gangrape In Alwar: Seven Accused Allegedly Rape With 19 Year Old Girl

अलवर में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सात जनों ने बलात्कार किया, 10 दिनों में बलात्कार के आठ मामले सामने आए

अलवर. जिले में फिर बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 19 वर्षीय एक युवती का अपहरण कर सात जनों के बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद युवती को सडक़ किनारे पटककर फरार हो गए। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। डीएसपी ओमप्रकाश मीना ने बताया कि अलवर शहरी क्षेत्र के थाने में एक युवक ने 5 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 जुलाई की रात करीब 11.30 बजे उसकी 19 वर्षीय बहन घर के बाहर गाय बांधने गई थी। वहां ताहिर पुत्र अली मोहम्मद, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे।
इसी दौरान वह तीनों युवक उसकी बहन को मुंह दबाकर जबरन उठाकर ताहिर के घर ले गए। वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में पटककर सांखला गांव ले गए। वहां ताहिर का दोस्त वसीम पुत्र उमरदीन और परवेज पुत्र ममरेज ने दोनों उसकी बहन के साथ बलात्कार किया। यहां से फिर दिवाकरी ले गए तथा वहां चतर कुम्हार, अरबान खान ने भी बलात्कार किया। इसके बाद देर रात आरोपी उसकी बहन को बहाला ईंट भट्टे के पास पटक गए। घर लौटने के बाद पीडि़ता ने परिवारजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पीडि़ता के भाई ने थाने पहुंचकर उसकी बहन के अपहरण और गैंगरेप की लिखित रिपोर्ट दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पीडि़ता का मेडिकल और 161 के बयान करा दिए गए हैं। जल्द ही पीडि़ता के 164 के बयान कराए जाएंगे।
लगातार सामने आ रहे बलात्कार के मामले

अलवर जिले में पिछले कुछ दिनों से लगातार बलात्कार के मामले में सामने आ रहे हैं। अलवर और भिवाड़ी पुलिस जिले में पिछले दस दिन में बलात्कार के करीब 8 मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो