scriptहरियाणा का चुनाव बिगाड़ न दे राजस्थान पुलिस का खेल! हरियाणा पुलिस विधानसभा चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर से बच रही | Haryana Police Escaping From Papla Gujjar's Encounter | Patrika News

हरियाणा का चुनाव बिगाड़ न दे राजस्थान पुलिस का खेल! हरियाणा पुलिस विधानसभा चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर से बच रही

locationअलवरPublished: Sep 14, 2019 09:04:33 am

Submitted by:

Lubhavan

विधानसभा चुनाव के चलते हरियाणा पुलिस पपला गुर्जर के एनकाउंटर से बच रही है!

Haryana Police Escaping From Papla Gujjar's Encounter

हरियाणा का चुनाव बिगाड़ न दे राजस्थान पुलिस का खेल! हरियाणा पुलिस विधानसभा चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर से बच रही

अलवर. राजस्थान पुलिस कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए पूरा जोर लगा रखा है। एनकाउंटर की भी पूरी तैयारी है, लेकिन हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव राजस्थान पुलिस की रणनीति में आड़े आ सकते हैं। हरियाणा पुलिस एनकाउंटर से बच रही है। वहीं, हरियाणा के कई बड़े नेता पपला गैंग को सरेंडर कराने की जुगत बैठाने में लगे हैं।
हरियाणा में अक्टूबर माह में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। हालांकि अभी चुनाव की अधिकृत घोषणा नहीं हुई है। इसलिए सरकार हरियाणा में चुनाव से पहला कोई भी पंगा मोल नहीं लेना चाहती है। जिससे कि हरियाणा में कोई माहौल बिगड़े। यही कारण है कि हरियाणा एसटीएफ और पुलिस ने पपला गुर्जर और उसके साथियों के एनकांउटर के मुद्दे पर हाथ पीछे खींच लिए हैं। जबकि राजस्थान की एटीएस/एसओजी और पुलिस पपला और उसके साथियों की गिरफ्तारी और एनकांउटर की हर तैयारी किए बैठी है।
हरियाणा के मंत्री का बेटा कराना चाहता है सरेंडर

सूत्रों के अनुसार हरियाणा के एक मंत्री का बेटा कुख्यात पपला गुर्जर गैंग के पूरे सम्पर्क में है। वह पपला गुर्जर और उसके साथियों को सरेंडर कराने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहा है, लेकिन अभी बात नहीं बन पाई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा में सोशल मीडिया पर मंत्री पुत्री की बदमाशों से बातचीत की ऑडियो भी वायरल हो रही है। वहीं, हरियाणा के सोशल मीडिया ग्रुप पर पपला गुर्जर को जगन गुर्जर की तरह से सरेंडर कराने की चर्चा खूब चल रही है।
आईबी के निशाने पर भी है पपला

कुख्यात पपला गुर्जर गैंग इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) के निशाने पर भी है। आईबी पपला गुर्जर गैंग पर पूरी नजर रखे हुए है। आईबी ने राजस्थान एटीएस/एसओजी को यह भी रिपोर्ट दी है कि पपला गुर्जर के हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेश और दिल्ली के कई बड़े अपराधी गिरोह से सम्पर्क हैं। उनके साथ मिलकर पपला गुर्जर गैंग बड़े अपराधों को अंजाम दे रही है। वहीं, पपला गुर्जर गैंग के पास एके-47, कार्बाइन और माउजर जैसे अत्याधुनिक हथियार भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो