scriptअलवर में भी उदयपुर जैसी धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र | Udaipur-like threat in Alwar: BJP worker received threatening letter f | Patrika News
अलवर

अलवर में भी उदयपुर जैसी धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र

गत 13 सितम्बर को भाजपा कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर ज्ञानवापी को लेकर डाली थी पोस्ट

अलवरSep 20, 2022 / 01:21 am

Kailash

अलवर में भी उदयपुर जैसी  धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र

अलवर में भी उदयपुर जैसी धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र


अलवर. भाजपा कार्यकर्ता चारूल अग्रवाल के शालीमार विस्तार आवास योजना स्थित घर पर पत्र डालकर अज्ञात लोगों ने उदयपुर जैसी वारदात को अंजाम देने की धमकी दी है। धमकी भरे पत्र की जानकारी मिलने पर सदरथाना प्रभारी भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। चारूल अग्रवाल ने पुलिस को लिखित में धमकी भरा पत्र मिलने की शिकायत भी दी है।
भाजपा कार्यकर्ता चारूल अग्रवाल ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7.45 बजे वह शालीमार विस्तार योजना स्थित घर से बच्चों को स्कूल छोडऩे के लिए फ्लैट से बाहर निकली तो उन्हें खिड़की के पास एक पत्र मिला। उनके पति जितेन्द्र अग्रवाल ने पत्र खोलकर पढ़ा तो इसमें जान से मारने की धमकी देते हुए अंतिम तारीख 25 सितम्बर लिखी गई थी। पत्र में लिखा था कि ज्ञानवापी हमारा है और हमारा ही रहेगा। हमारे मजहब को लेकर पोस्ट लिखोगी तो उदयपुर में हुई घटना जैसा हाल होगा। पत्र में यह भी लिखा गया कि गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा। पत्र में चारूल अग्रवाल को धमकी देते हुए लिखा कि तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे। चारूल ने बताया कि उसने ज्ञानवापी को लेकर पोस्ट डाली थी, जिसके चलते उन्हें सोमवार को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में गत 13 सितम्बर को फेसबुक पर ज्ञानवापी को लेकर पोस्ट डालना बताया है। उन्होंने बताया कि पत्र पढ़कर पति जितेन्द्र अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी। चारूल ने बताया कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से पोस्ट डिलिट कर दी है। इस पर सदरथाना प्रभारी अजीत ङ्क्षसह उनके शालीमार स्थित निवास पर पहुंचे और मौका मुआयना कर सीसीटीजी फुटेज देखे। चारूल मूल रूप से यूपी की रहने वाली हैं और पिछले करीब 6 साल से अलवर में रह रही हैं। वे पिछले तीन साल से भाजपा से जुड़ी हैं और फिलहाल बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की प्रदेश सह संयोजक हैं।
पुलिस सुरक्षा की मांग की
भाजपा कार्यकर्ता चारूल अग्रवाल ने बताया कि पत्र पढऩे के बाद वह असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने पुलिस सुरक्षा की जरूरत बताई। बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक को घटना की सूचना देकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।
परिवाद दर्ज, सुरक्षा बढ़ाई
&हमने जान से मारने की धमकी के मामले में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को पूरी गंभीरता से लिया जा रहा है। इसको देखते हुए इनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है।
– अजीत ङ्क्षसह, थाना प्रभारी, थाना सदर, अलवर।

Home / Alwar / अलवर में भी उदयपुर जैसी धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो