दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, छत पर खड़ी दुल्हन ने देख शादी से किया इंकार, वापस भेजी बारात

धूमधाम से शादी (Marriage) करने के लिए दूल्हा बारात लेकर आया, लेकिन उसकी एक गलती की वजह से उसे बिन दुल्हन बारात वापस लेकर जाना पड़ गया.

By: Abhishek Gupta

Published: 06 Nov 2020, 09:09 PM IST

अंबेडकरनगर. धूमधाम से शादी (Marriage) करने के लिए दूल्हा बारात लेकर आया, लेकिन उसकी एक गलती की वजह से उसे बिन दुल्हन बारात वापस लेकर जाना पड़ गया। यह गलती थी नशा (Alcoholic)। दूल्हा द्वारापूजा के लिए कार से निकला, लेकिन निकलते ही उसके पैर लड़खड़ाने लगे। छत पर खड़ी दुल्हन ने यह देख पहले तो नजरअंदाज किया, लेकिन बार-बार ऐसा करने पर वह समझ गई कि वह नशे में है और तुरंत उससे शादी न करने का फैसला कर डाला।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी लेंगे रामलला से दीपोत्सव की अनुमति, 24 घाटों पर जलेंगे करीब छह लाख दीपक

मामला मालीपुर थानाक्षेत्र का है। यहां गुरुवार शाम शादी समारोह का कार्यक्रम था। बड़े धूमधाम के साथ बारात पहुंची। घरातियों ने उनका भव्य स्वागत किया। विवाह की रस्म शुरू हुई। दुल्हे को द्वारपूजा के लिए बुलाया गया। लेकिन तभी मामला बिगड़ने लगा। दुल्हा कार से उतरा। सभी कि निगहाें उसपर थी, खासकर वधू पक्ष के लोगों की। घर की छत से दुल्हन और अन्य महिलाएं भी उसे देख रही थीं। दुल्हा जैसी ही कार से निकला तो काफी देर तक वह लड़खड़ाता रहा। संतुलित न होने पर सभी को भरोसा हो गया कि वह नशे में धुत हैं।

ये भी पढ़ें- 'विवाह के लिए धर्म परिवर्तन अस्वीकार्य' वाले हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

शादी से किया इंकार-

यह देख दुल्हन और उसकी मां ने शादी से तुरंत इंकार कर दिया। इस पर लड़के वाले भड़क गए। मामले से सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई गई जो रातभर चली। पुलिस की भी इसमें मदद ली गई। लेकिन लड़की वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए। पुलिस ने अंत में दोनों पक्षों को समझाया और आपसी सहमति के बाद बारातियों को वापस लौटा दिया गया।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned