scriptतीन लड़कों ने महिला से मांगा पानी, फिर एक स्कूल में ले जा कर किया गैंगरेप | school mei mahila se rape | Patrika News

तीन लड़कों ने महिला से मांगा पानी, फिर एक स्कूल में ले जा कर किया गैंगरेप

locationअम्बेडकर नगरPublished: Jul 21, 2018 12:03:06 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

तीन लड़कों ने महिला से बोतल से मांगा पानी, फिर एक स्कूल में लेकर किया गैंगरेप

ambedkar nagar

तीन लड़कों ने महिला से मांगा पानी, फिर एक स्कूल में ले जा कर किया गैंगरेप

अम्बेडकर नगर. सड़क से लेकर संसद तक विपक्षी पार्टियां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही हैं, लेकिन महिलाओं को साथ आएदिन बलात्कार और अन्य अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले के मालीपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुराचार के बाद उसकी हत्या के प्रयास का मामला सामने आने पर हड़कम्प मच गया है। साथ ही इस मामले के सामने आने पर पुलिस की संवेदनहीनता भी एक बार फिर से उजागर हुई है।
इस तरह दरिंदों ने दिया घटना को अंजाम

शुक्रवार की रात मालीपुर थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां से कुछ दरिन्दे ने शौच जाने के लिए एक बोतल की मांग की और जब महिला ने उसे बोतल पकड़ाया तो दरिन्दे उसे घसीट कर मुंह दबाकर कुछ दूर स्थित प्राथमिक विद्यालय ले गए, जहां उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। महिला ने जब इसका विरोध किया तो विरोध करने पर दरिंदो ने हत्या के इरादे से उसके सिर को ईंट-पत्थर से कूंच डाला और मौके से फरार हो गए, जिससे महिला बेसुध हो गई और दरिंदे फरार हो गये। कुछ समय बाद होश में आने के बाद लहू-लुहान महिला घर पहुंची तो अपने पति को आपबीती बताई।
सूचना के बावजूद पुलिस बानी रही निष्क्रिय

इस घटना के बाद महिला के पति ने इस घटना की सूचना सबसे पहले पुलिस को दिया और घायलावस्था में लाकर महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर घायल महिला का ईलाज चल रहा है, लेकिन सूचना के बावजूद पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई अमल में नहीं ले गई। बीती रात घटी इस हैवानियत की घटना सुनने और जानने के बावजूद पुलिस सोई रही।
जब मीडियाकर्मियों ने इस मामले पर जिले के आला अधिकारियों का पक्ष जानने का प्रयास किया तो मीडिया कर्मियों को भी कई घंटों तक दौड़ाया गया। हालांकि लगभग 2 घंटे बाद मामले की गंभीरता को देखते हुये जिले के आलाधिकारियों ने सीओ जलालपुर को महिला का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल भेजा। सीओ जिला अस्पताल पहुंचे और गैंगरेप की शिकार महिला और उसके पति सहित मौके पर मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ किया। उन्होंने गैंगरेप की शिकार महिला को दरिंदो पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहाकि तहरीर और साक्ष्यों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो