scriptझारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों से भरी बस दीवार तोड़ते घर में घुसी, 12 घायल | Bus accident: Bus accident who full of migrant laborers, 12 injured | Patrika News
अंबिकापुर

झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों से भरी बस दीवार तोड़ते घर में घुसी, 12 घायल

Bus accident: रायपुर से मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़-झारखंड के बॉर्डर पर छोडऩे जा रही थी बस, अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर हुई दुर्घटनाग्रस्त

अंबिकापुरMay 29, 2020 / 07:10 pm

rampravesh vishwakarma

झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों से भरी बस दीवार तोड़ते घर में घुसी, 12 घायल

Bus broken wall

अंबिकापुर. झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश के मजदूरों को रायपुर से लेकर रामानुजगंज जा रही रॉयल बस बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम तारा के पास दुर्घटनाग्रस्त (Bus accident) हो गई।

बस सडक़ किनारे स्थित दीवार तोड़ते हुए घर में जा घुसी। गनीमत रही कि इस दौरान घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं था। वहीं बस में सवार 12 मजदूरों को मामूली चोटें आईं। इसके बाद दूसरे बस से मजदूरों को रवाना किया गया।

घटना के बारे में तारा चौकी प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया की घटना दोपहर करीब 1.45 बजे की है। प्रवासी मजदूरों (Migrant laborers) को रायपुर से रामानुजगंज लेकर जा रही रॉयल बस ग्राम तारा में आलमगीर और कलाम के घर के बाउंड्रीवॉल को तोड़ते हुए घर में जा घुस। घर की दीवार और छप्पर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
वाहन में सवार 35 मजदूर में से 12 लोगों को हल्की खरोंच आई थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उसी कंपनी की खाली आ रही दूसरी बस से खाने-पीने का इंतजाम कर उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है। शिकायतकर्ता के सामने नहीं आने पर अभी इस मामले में अपराध पंजीबद्ध नहीं हुआ है।
झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों से भरी बस दीवार तोड़ते घर में घुसी, 12 घायल
ड्राइवर को आ गई थी झपकी
बस में झारखंड के 12, उत्तर प्रदेश के 12, बिहार के 5, जशपुर के 3, मध्य प्रदेश के 2 तथा उदयपुर का एक प्रवासी मजदूर सवार था।

बताया जा रहा है कि दोपहर में बस चलाने के दौरान अचानक ड्राइवर को झपकी आ गई थी, इस कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तारा पुलिस दल-बल सहित पहुंचकर मजदूरों को बाहर निकलवाया।

सरगुजा में बस दुर्घटना की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Bus Accident in Ambikapur

Home / Ambikapur / झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों से भरी बस दीवार तोड़ते घर में घुसी, 12 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो