गोद में 8 माह की बेटी को लेकर टहल रही थी महिला, अचानक आए ट्रैक्टर ने मासूम को दी दर्दनाक मौत, मां गंभीर

Innocent daughter death : ट्रैक्टर की टक्कर से मां-बेटी उछलकर सड़क पर जा गिरे, हादसे में बेटी की मौके पर ही हो गई मौत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 30 Jun 2019, 05:39 PM IST

अंबिकापुर. महिला अपनी 8 माह की मासूम बेटी को गोद में लेकर शाम को घर के पास टहल रही थी। इसी दौरान ट्रैक्टर चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गोद से छिटक कर सड़क पर गिर जाने से मासूम की मौके पर ही मौत (Innocent daughter death) हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मासूम की मौत से घर में मातम पसर गया है।


घटना जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम झूमरपारा की है। यहां की निवासी कलावती अपनी 8 माह की पुत्री (Innocent daughter death) फूलमती को शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे घर के बाहर गोद में लेकर घुमा रही थी। इसी दौरान ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 15 एइ 4096 के चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाते हुए महिला को टक्कर मार दी।

 

ये भी पढ़ें : स्कूल ड्रेस खरीदकर बेटी के साथ लौट रहे थे पति-पत्नी, अचानक सामने आई गई पिकअप, फिर तीनों का हो गया ये हाल

 

इससे मां-बेटी सड़क पर जा गिरे। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से मासूम पुत्री की मौके (Innocent daughter death) पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं परिजन महिला को इलाज के लिए अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया है। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned