scriptबेटा बोला- पापा, सिर में जलन हो रही है, देखा तो रेंग रही थी मौत, फिर अधमरा कर टोकरी से ढंका | Minor son death from snake bite | Patrika News

बेटा बोला- पापा, सिर में जलन हो रही है, देखा तो रेंग रही थी मौत, फिर अधमरा कर टोकरी से ढंका

locationअंबिकापुरPublished: Jun 12, 2018 09:44:41 pm

दोस्त के साथ जमीन पर बिस्तर बिछाकर सोते समय 16 वर्षीय किशोर ने तोड़ा दम, घर में पसरा मातम

Snake

Snake

अंबिकापुर. 16 वर्षीय एक किशोर रविवार की रात अपने घर में दोस्त के साथ जमीन पर सो रहा था सोमवार की अलसुबह उसे सिर में कुछ काटने का अहसास हुआ। उसने अपने पिता को बताया कि सिर में जलन हो रही है। पिता ने टॉर्च जलाकर देखा तो डंडा करैत सांप वहां घूम रहा था।
इसके बाद घरवालों ने सांप को अधमरा कर टोकरी से ढंक दिया। फिर गंभीर स्थिति में बेटे को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत से मां-बाप सहित अन्य परिजन सदमे में हैं।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम सवनी निवासी 16 वर्षीय अतीश लकड़ा पिता प्रेमनिमल लकड़ा का दोस्त रविवार को उसके घर आया था। खाना खाने के बाद वह दोस्त के साथ ही कमरे में जमीन पर सो गया। सोमवार की अलसुबह 5 बजे उसे सिर में कुछ काटने पर जलन होने लगी।
वह तुरंत उठा और दूसरे कमरे में सो रहे पिता को उठाकर कहा कि सिर में कुछ काट लिया है, जलन भी हो रही है। बेटे की बात सुनकर पिता हड़बड़ाकर उठा और टॉच लेकर कमरे में दौड़ा। वहां उसने देखा तो डंडा करैत सांप वहीं घूम रहा था। फिर बेटे के सिर पर देखा तो सांप डसे का निशान बना था। इसके बाद उसने डंडे से सांप को अधमरा कर दिया और टोकरी से ढंक दिया।
फिर वह बेटे को लेकर बलरामपुर जिला अस्पताल पहुंचा। यहां प्राथमिक उपचार पश्चात डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद उसे संजीवनी 108 से मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान शाम को मौत हो गई। बेटे की मौत से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

खाट से उतरकर जमीन पर सोया
किशोर के परिजन ने बताया कि खाना खाने के बाद बेटा खाट पर सोया था। नींद नहीं आने पर आधी रात को वह उठा और दोस्त के बगल में जमीन पर सो गया था। इसी दौरान उसे सांप ने डस लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो