scriptअमरीका में Apple स्टोर में घुसी बेकाबू कार, 1 की मौत, 16 घायल | Car crashes into Apple store in Massachusetts of US, 1 dead 16 injured | Patrika News

अमरीका में Apple स्टोर में घुसी बेकाबू कार, 1 की मौत, 16 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2022 03:18:53 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Car Crash In US: अमरीका में हाल ही में कार क्रैश का एक नया मामला सामने आया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

car_crashes_into_apple_store_in_massachusetts.jpg

Car crashes into Apple store in Massachusetts, USA

अमरीका (United States of America) में सड़क दुर्घटनाओं, कार क्रैश की कई घटनाएँ घटित होती हैं। इन्हीं मामलों में एक नया हादसा शामिल हो गया है। सोमवार सुबह को अमरीका के मैसेच्युसेट्स (Massachusetts) के हिंगहम (Hingham) शहर में यह हादसा घटित हुआ, जब एक ब्लैक कलर की एसयूवी कार बेकाबू होते हुए एक ऐप्पल स्टोर में जा घुसी। अमरीकी समय के अनुसार यह हादसा सुबह करीब 11:00 बजे के पास हुआ।


1 व्यक्ति की हुई मौत, 16 घायल

मैसेच्युसेट्स के हिंगहम शहर में डर्बी स्ट्रीट शॉप्स इलाके में स्थित ऐप्पल स्टोर के ग्लास को तोड़ते हुए एसयूवी इसमें जा घुसी। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए। इस बात की जानकारी लोकल अथॉरिटीज़ ने दी।

यह भी पढ़ें

Elon Musk को इस साल हर दिन हो रहा है 2,500 करोड़ रुपये का घाटा, कुल संपत्ति में हुई बड़ी गिरावट



ड्राइवर का लिया इंटरव्यू

इस हादसे के बाद ड्राइवर का इंटरव्यू लिया गया, जिसमें उसने बताया कि यह हादसा गलती की वजह से हुआ। हालांकि पुलिस ने ड्राइवर की पहचान गुप्त रखी।

car_crashes_into_apple_store.jpeg


मामले की जांच हुई शुरू

हिंगहम शहर की पुलिस के प्रमुख डेविड जोंस (David jones) ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पुरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने पीड़ितों के बारे में किसी तरह की जानकारी न देते हुए इसे पूरी तरह से गुप्त रखा है।

“कल्पना भी नहीं की थी”

इस मामले के बाद प्लाईमाउथ (Plymouth) डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी टिमोथी क्रूज़ (Timothy Cruz) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, “इस सुबह जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। लोग इस घटना से बाहर निकलने की और क्या हुआ, इस बारे में विचार करने की कोशिश कर रहे हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो