scriptअमरीका में रेल हादसा, तेज रफ्तार ट्रेन पटरी से उतरी, कई यात्रियों के मरने की आशंका, दर्जनों घायल | fast speed train derailed in US many dead train carrying 160 passenger | Patrika News

अमरीका में रेल हादसा, तेज रफ्तार ट्रेन पटरी से उतरी, कई यात्रियों के मरने की आशंका, दर्जनों घायल

Published: Sep 26, 2021 12:04:12 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला ने बताया कि अचानक जोर से झटका लगा और मैं सीट से गिर गई। इसके बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई। ट्रेन पटरी से उतर गई थी और कई डिब्बे टेढ़े हो गए थे।
 

train_accident.jpg
नई दिल्ली।

अमरीका के मोंटाना राज्य में एक तेज रफ्तार ट्रेन पटरी से उतर गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, इस घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। ट्रेन में 147 यात्रियों के साथ चालक दल के 13 सदस्य सवार थे। ट्रेन में फंसे लोगों को निकालने का अभियान तेजी से चलाया जा रहा है।
ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला ने बताया कि अचानक जोर से झटका लगा और मैं सीट से गिर गई। इसके बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई। ट्रेन पटरी से उतर गई थी और कई डिब्बे टेढ़े हो गए थे। वहीं, तीन डिब्बे ट्रैक से उतर कर ट्रेन से अलग हो गए थे। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
-

असम की घटना पर पाकिस्तान में बवाल, इमरान सरकार ने इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायुक्त को तलब किया

अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन में ज्यादा यात्री नहीं सवार थे। वहीं, हादसे के वक्त ट्रेन की रफ्तार औसत से अधिक थी। उन्होंने किसी तरह के आंतकी हमले को लेकर कुछ नहीं कहा। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पूरी जानकारी सामने आने के बाद स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो