scriptसैन फ्रांसिस्को में हैदराबाद के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार ने MEA से मांगी मदद | San Francisco: Hyderabad man among 2 killed in road accident | Patrika News
अमरीका

सैन फ्रांसिस्को में हैदराबाद के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार ने MEA से मांगी मदद

San Francisco में एक साथ कई वाहनों की टक्कर होने की वजह से हैदराबाद के दो युवकों की मौत हो गई
पीड़ित परिवार ने विदेशमंत्री एस. जयशंकर से मदद मांगी है

Jun 24, 2019 / 11:13 pm

Anil Kumar

सैन फ्रांसिस्को में सड़क हादसा

सैन फ्रांसिस्को में हैदराबाद के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार ने MEA से मांगी मदद

सैन फ्रांसिस्को। अमरीकी राज्य कैलिफॉर्निया के सैन फ्रांसिस्को में रविवार को एक सड़क हादसे में दो भारतीयों की मौत हो गई। दोनों तेलंगाना के हैदराबाद के रहने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के रहने वाले एक 27 वर्षीय युवक और उसके एक साथी की रविवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक साथ कई वाहनों के टक्कर होने की वजह से यह हादसा हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक यह टक्कर सैन फ्रांसिस्को में बायव्यू जिले के थर्ड स्ट्रीट और पॉल एवेन्यू के चौराहे पर हुई। मृतक युवक की पहचान सैयद वसीम अली के रूप में हुई है, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सैयद वसीम अली

मृतक के परिवार ने विदेश मंंत्रालय से मांगी मदद

मृतक सैयद वसीम अली मूल रूप से हैदराबाद का रहने वाला है। वह कैलिफॉर्निया के फ्रेमोंट में रहता था। मृतक सैयद के परिवार वालों ने विदेशमंत्रालय से मदद मांगी है।

विदेश मंत्री एस. जयशंकर से पीड़ित परिवार ने अनुरोध किया है कि सैयद वसीम के शव को हैदराबाद लाने में उनकी सहायता करें। परिवार ने अमरीका जाने की इच्छा रखने वाले सदस्यों के लिए वीजा प्राप्त करने में भी मदद मांगी है। परिवार ने विदेश मंत्रालय के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से भी मदद की गुहार लगाई है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / America / सैन फ्रांसिस्को में हैदराबाद के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार ने MEA से मांगी मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो