गोवा सीएम प्रमोद सावंत के साथ अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, सुरेंद्र सिंह के परिवार से की मुलाकात

गोवा सीएम प्रमोद सावंत के साथ अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, सुरेंद्र सिंह के परिवार से की मुलाकात

Karishma Lalwani | Publish: Jun, 22 2019 04:09:54 PM (IST) | Updated: Jun, 22 2019 04:22:26 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत संग अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी

- सुरेंद्र सिंह के पिरवार से की मुलाकात

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनके संस्दीय क्षेत्र में मात देने वालीं सांसद स्मृति ईरानी शुक्रवार को अमेठी पहुंची। केंद्रीय वस्त्र एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गौरीगंज के बरौलिया गांव में सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान अपने काफिले के एंबुलेंस से उन्होंने एक महिला को अस्पताल पहुंचाया। ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत भी अमेठी में मौजूद रहे। वे यहां पूर्व सीएम स्व मनोहर पर्रिकर द्वारा गोद लिए गांव बरौलियाका हालचाल लेने और दिवंगत भाजपा नेता व पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात करने आए।

स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह के परिवार वालों से मुलाकात की। बरौलिया गांव में दिवंगत भाजपा नेता व पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिवार से मुलाकात करने के बाद स्मृति तिलोई के राजा विश्वनाथ शरण सिंह इंटर कालेज में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकापर्ण कार्यक्रम में सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के साथ हिस्सा लेंगी। वे यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

पूरे परिवार के साथ है भाजपा

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि 2014 में वे स्मृति ईरानी के साथ अमेठी आए थे। तब वे कार्यकर्ता के रूप में अमेठी आए थे और 22 दिनों तक गांव-गांव घूमे थे। सुरेंद्र सिंह की हत्या पर उन्हें बुरा लगा। स्मृति ईरानी के साथ उन्होंने भी सुरेंद्र सिंह के परिवार वालों से मुलाकात की। प्रमोद सावंत ने कहा कि सुरेंद्र सिंह पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता थे। पार्टी ने एक जुझारू कार्यकर्ता खोया है। उसकी भरपाई नहीं हो सकती। भाजपा पार्टी पूरे परिवार के साथ है, बेटे के साथ है।

शिक्षा के क्षेत्र में काम करना चाहती है गोवा सरकार

गोवा के पूर्व सीएम स्व मनोहर पर्रिकर ने बरौलिया गांव को गोद लिया था। गांव को गोद लेने और यहां विकास कार्य कराने के सवाल पर प्रमोद सांवत ने कहा कि गोवा सरकार यहां काम करना चाहती है, विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र में। उन्होंने कहा कि मनोहर पर्रिकर जी की याद में सरकार यहां काम करवाना चाहती है। इसी गांव में स्मृति ईरानी ने जूते बांटे थे, जिसकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आलोचना की थी। प्रमोद सावंत ने कहा कि आलोचना से उन्हें फर्क नहीं पड़ता। उन्हें लोगों की मदद करनी है और वे ये जरूर करेंगे।

स्मृति ईरानी गोवा के मुख्यमंत्री डा. प्रमोद सांवत के साथ तिलोई से राजा विश्वनाथ शरण सिंह इंटर कालेज पहुंचेंगी। यहां विकास कार्यों के शिलान्यास व लोकापर्ण के साथ मुख्यमंत्री जन आरोग्य के लाभार्थियों को सीएम का पत्र व गोल्डेन कार्ड का वितरण होगा। इसके बाद स्मृति जगदीशपुर के मरोचा तेतारपुर प्रधानमंत्री के कार्यक्रमानुसार जल संरक्षण हेतु होने वाले श्रमदान कार्यक्रम में स्मृति हिस्सा लेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned