scriptकांग्रेस से भाजपा में आए इस पूर्व सांसद ने प्रियंका गांधी पर दिया बड़ा बयान, पाकिस्तान के लिए कहा- फ्रसट्रेटेड है | BJP leader and former MP on Priyanka Gandhi and attacks Pakistan | Patrika News

कांग्रेस से भाजपा में आए इस पूर्व सांसद ने प्रियंका गांधी पर दिया बड़ा बयान, पाकिस्तान के लिए कहा- फ्रसट्रेटेड है

locationअमेठीPublished: Aug 29, 2019 05:43:20 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे पूर्व सांसद डा. संजय सिंह और उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमीता सिंह का जोरदार स्वागत हुआ।

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi

अमेठी. बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने के बाद पहली बार अमेठी (Amethi) पहुंचे पूर्व सांसद डा. संजय सिंह (Sanjay Singh) और उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमीता सिंह (Amita Singh) का जोरदार स्वागत हुआ। मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह (Sanjay Singh) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अनुच्छेद 370 (Article 370) पर दिए गए बयान पर कहा कि राहुल गांधी ने इस देश की इच्छा को समझते हुए बयान दिया है।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने जारी की सभी जिलों के प्रभारी मंत्रियों की सूची, सुरेश खन्ना को मिली लखनऊ की जिम्मेदारी, देखें बाकी जिलों की पूरी लिस्ट

प्रियंका पर दिया जवाब-

संजय सिंह ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बयान को लेकर भी मीडिया के सामने टिप्पणी की। पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर दो दिन पूर्व प्रियंका गांधी ने अमेठी में कहा था कि प्रदेश में अराजकता और भ्रष्टाचार क़ायम है। इस पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि 2019 में इस देश की जनता का जो फैसला हुआ, उस बहुमत के फैसले के आगे ये सारी चीजें नगण्य होती हैं। उसके कोई माने नहीं हैं।
ये भी पढ़ें- इस सासंद के पिता को मायावती ने अपनी पसंदीदा सीट से उतारा मैदान में, भाजपा में हड़कंप

पाकिस्तान फ्रस्ट्रेटड है-

संजय सिंह ने पाकिस्तान को लेकर भी बड़ा बयान दिया। पाकिस्तान फ्रस्ट्रेटड है और वो अपना फ्रस्टेशन उतार रहा है। वो मिसाइल नहीं है उसके फ्रस्टेशन का एक संदेश है। संजय सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने पर कहा कि ये फैसला अमेठी की जनता का है। 2019 में जब अमेठी की जनता ने फैसला सुना दिया तो हमें अमेठी की जनता के साथ ही रहना है, ये फैसला हमने किया। उन्होंने कहा कि हम अमेठी की जनता की सेवा करेंगे। हम उनके विश्वास पर खरे उतरे हैं और भविष्य में भी खरे उतरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो