scriptपंखुड़ी पाठक पर दो युवकों ने की अभद्र टिप्पणी, जवाब में कहा यह | comment made on Pankhuri Pathak in Amethi | Patrika News

पंखुड़ी पाठक पर दो युवकों ने की अभद्र टिप्पणी, जवाब में कहा यह

locationअमेठीPublished: Mar 03, 2020 06:34:55 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो युवकों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेत्री पंखुरी पाठक पर अभद्र टिप्पणी करते हुए यूपी पुलिस को चुनौती दी है।

Pankhuri

Pankhuri

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो युवकों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेत्री पंखुरी पाठक पर अभद्र टिप्पणी करते हुए यूपी पुलिस को चुनौती दी है। दोनों मनचलों ने सोशल मीडिया पर कहा है कि उन्हें यूपी पुलिस का कोई डर नहीं है। अपने आधाकिरक ट्विटर अकाउंट पंखुड़ी ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए यूपी पुलिस के उच्च अधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस नेत्री के ट्वीट पर जानकारी देते हुए अमेठी पुलिस ने ट्वीटर पर लिखा है कि साइबर सेल मामले की जांच कर रही है, उसके बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।
ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना की दस्तक से मचा हड़कंप, जारी हुआ अलर्ट, यूपी मंत्रा ने तुरंत दिया बड़ा बयान

पंखुड़ी ने किया यह ट्वीट-

दरअसल कांग्रेस नेता ने मंगलवार सुबह डीजीपी, यूपी पुलिस, सीपी नोएडा और अमेठी पुलिस को एक साथ ट्वीट किया। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया है कि अमेठी जिले के दो युवक प्रमोद सिंह और दीपक सिंह ने सोशल मीडिया फेसबुक पर उनके विरुद्ध अभद्र टिपण्णी की है। इस कहा कि आरोपित युवकों ने ये भी लिखा है कि उनको यूपी पुलिस का कोई डर नहीं है। पंखुरी पाठक ने दूसरा ट्वीट नोएडा पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि आशा है कि आप इस मामले का संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही करेंगे। जिससे की कमिश्नरी सिस्टम में महिलाओं का विश्वास दृढ़ हो सके। साथ ही उन्होंने अमेठी पुलिस टैग करते हुए उम्मीद जताई कि वह इन अराजकत तत्वों के खिलाफ एक्शन लेगी।
ये भी पढ़ें- शिवपाल यादव ने सपा संग 2022 चुनाव लड़ने की ओर दिए अहम संकेत, मुलायम सिंह यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस का आया बयान-

ट्वीट के जवाब में अमेठी पुलिस ने लिखा है कि साइबर सेल पूरे मामले की जांच कर रही है। उसके बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी। वही इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि पुलिस को शिकायती पत्र नहीं मिला है। जैसे ही शिकायती पत्र मिलता है, वैसे ही आगे त्वरित कार्यवाही की जाएगी।
https://twitter.com/amethipolice?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो