राममंदिर निर्माण के चंदे को लेकर उठे विवाद पर मोहसिन रजा का बड़ा बयान

राज्य मंत्री अल्प संख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवम हज मोहसिन रजा मंगलवार को अमेठी में विकास कार्यों एव कोविड टीकाकरण की समीक्षा के लिए अमेठी दौरे पर थे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के चंदे और जमीन विवाद को को लेकर उठे विवाद के बाद योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने समाज वादी पार्टी पर हमला बोला है।

By: Karishma Lalwani

Published: 15 Jun 2021, 05:12 PM IST

अमेठी. राज्य मंत्री अल्प संख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवम हज मोहसिन रजा मंगलवार को अमेठी में विकास कार्यों एव कोविड टीकाकरण की समीक्षा के लिए अमेठी दौरे पर थे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के चंदे और जमीन विवाद को को लेकर उठे विवाद के बाद योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने समाज वादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने अमेठी में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की सपा का एक वर्ग विशेष के साथ संकल्प था की हम मंदिर कभी नहीं बनने देंगे। जब हम लोग अदालत के आदेश पर श्रीराम का भव्य मंदिर बना रहे हैं तो वो वह सपा को भा नहीं रहा है। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के चंदे और भूमि विवाद पर पत्रकारों के सवालों पर समाज वादी पार्टी पर हमलावर हो गए।

मोहसिन रजा 1990 के दशक का जिक्र करते हुए कहा की यही वे लोग है जो शुरू से राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे थे।इन्ही लोगों ने कारसेवकों के ऊपर गोली चलवाकर कर खून बहाए थे। इनको न प्रदेश की जनता से कोई मतलब है ना ही देश की जनता से कोई मतलब है। इनका एजेंडा था की हम वहां मंदिर निर्माण नहीं होने देंगे। यही लोग प्रेस कांफ्रेंस किए सारा मामला नियोजित है। अब इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। भगवान राम का मंदिर करोड़ों देशवासियों के आस्था का विषय है।

Ram Mandir
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned