राहुल गांधी की हार से हताश इस युवक ने छोड़ा खाना, किया शराब का सेवन, ओवरडोज से मौत

राहुल गांधी की हार से हताश इस युवक ने छोड़ा खाना, किया शराब का सेवन, ओवरडोज से मौत

Karishma Lalwani | Publish: May, 31 2019 02:33:20 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- राहुल गांधी की हार पर युवक ने छोड़ा खाना

- कई दिनों तक किया शराब का सेवन

- शराब के ओवरडोज से मौत

अमेठी. लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी की हार से हताश कृष्ण कुमार यादव (42) ने खाना छोड़कर लगातार शराब का सेवन शुरू कर दिया। इससे उनकी हालत बिगड़ी। इलाज के लिए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल सुल्तानपुर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

डिप्रेशन में थे कृष्ण

अमेठी के नरवहनपुर गांव में पान व्यवसाय कृष्ण कुमार अमेठी से राहुल के चुनाव हारने के बाद डिप्रेशन में थे। उन्होंने खाना छोड़कर लगातार कई दिनों तक सिर्फ शराब का सेवन किया जिससे कि उनकी हालत बिगड़ गई। शराब से मौत के बाद पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। जिला आबकारी अधिकारी ने शराब बेचने वाले ठेके पर जांच की मगर वहां जहरीली शराब जैसा कोई मामला सामने नहीं आया।

इलाज के दौरान हुई मौत

मृतक के साथी हरि कुमार ने बताया कि कृष्ण कुमार का लीवर पहले से खराब था। राहुल के अमेठी से चुनाव हार के गम में उसने अत्यधिक शराब का सेवन किया। शराब के ओवरडोज से कृष्ण की हालत बिगड़ी और वह बेहोश हो गया। मृतक के पुत्र राजकुमार ने बताया की रात में शराब पीकर घर आने के बाद उसके पिता बिलकुल ठीक थे। सुबह कुछ परेशानी महसूस हुई। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं कृष्ण के अन्य साथियों पर शराब का कोई असर नहीं पड़ा।

ये भी पढ़ें: सुरेंद्र सिंह हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त वसीम हुआ गिरफ्तार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned