scriptबड़ी खबर: अमित शाह की इस रणनीति से कांग्रेस में हडकंप, इस इलाके की 14 सीटें जीतने के लिए कर दिया ये काम | Amit shah and yogi adityanath will adressing to booth level workers | Patrika News

बड़ी खबर: अमित शाह की इस रणनीति से कांग्रेस में हडकंप, इस इलाके की 14 सीटें जीतने के लिए कर दिया ये काम

locationअमरोहाPublished: Jan 31, 2019 11:03:59 am

Submitted by:

jai prakash

पुलिस प्रशासन के साथ ही भाजपा नेता भी जुट गए हैं। इसमें 25 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे।

moradabad

बड़ी खबर: अमित शाह की इस रणनीति से कांग्रेस में हडकंप, इस इलाके की 14 सीटें जीतने के लिए कर दिया ये काम

अमरोहा: लोकसभा चुनावों से ठीक पहले अपने कार्यकर्ताओं का मन टटोलने और जीत का मन्त्र देने के लिए भाजपा ने अपनी जमीनी तैयारी शुरू कर दी है। जिसमें उसकी रणनीति में वेस्ट यूपी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह यहां दो फरवरी को बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने आ रहे हैं और उनके साथ कार्यकर्ताओं का उत्साह सीएम योगी बढ़ाएंगे। कार्यक्रम गजरौला के रमाबाई आंबेडकर कॉलेज के मैदान में है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के साथ ही भाजपा नेता भी जुट गए हैं। इसमें 25 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कक्षा दो की छात्रा के हौसले ने छेड़छाड़ करने वाले बस कंडक्टर को एेसे सिखाया सबक

पदाधिकारियों ने डाला डेरा

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने डेरा डाल दिया है। जिसके तहत मंगलवार को भूमि पूजन से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम की मौजूदगी में किया गया। क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी कुमार त्यागी, क्षेत्रीय महामंत्री संगठन अजय कुमार, जिला प्रभारी श्रीश चन्द शर्मा, क्षेत्रीय महामंत्री अशोक मोगा, लोकसभा क्षेत्र प्रभारी राजेन्द्र सिंह समेत प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी तैयारियां कराने में जुटे हैं।

मेरठ: मदरसे से लौट रही पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किए कई वार

भरेंगे उत्साह

भाजपाई लोकसभा चुनाव को देखते हुए सम्मेलन को बेहद महत्वपूर्ण मानकर तैयारी में जुटी है। माना जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुबारा कुर्सी पर बैठाने के लिए बूथ अध्यक्षों को विशेष संदेश देंगे जो उनका उत्साह बढ़ाने के साथ नई ऊर्जा बढ़ाने का काम करेगा।

यूपी के इन जिलों में छाया अंधेरा, स्कूलों की फिर हो सकती हैं छुट्टियां

ऐसी रहेगी व्यवस्था

सम्मेलन को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अभी तक जो योजना बनाई, उसके तहत बूथ अध्यक्ष भानपुर और फाजलपुर रेलवे फाटक से कार्यक्रम स्थल तक पैदल आएंगे। बसों की पार्किंग तेवा एपीआइ व हवेली के सामने की जाएगी। वहीं हल्के चार पहिया वाहनों की पार्किंग शिव इंटर कालेज के मैदान पर कराई जाएगी। सम्मेलन स्थल तक सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के काफिले वाले वाहन ही जाएंगे। चौपला के पास बंद पड़ी फैक्ट्री में वाहनों की पाॢकंग को लेकर अभी संशय की स्थिति बनी है।

खुशखबरी: होली से पहले यूपी के इस एयरपोर्ट ये उड़ने लगेंगे विमान

बनाया गया सेफ हाउस

अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सेहत का ख्याल करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने भी कमर कस ली है। इनके लिए दो सेफ हाउस बनाने के साथ जीवन रक्षक उपकरणों के साथ दवाएं भी रखी जाएंगी। बुधवार को सीएमओ रमेश चंद्र शर्मा ने दो सेफ हाउस बनाने के आदेश दिए हैं। एक सेफ हाउस कार्यक्रम स्थल और दूसरा स्थानीय सीएचसी में बनेगा। इसके अलावा चिकित्सकों की तीन टीम यहां पर मुस्तैद रहेगी। एक टीम अमित शाह और योगी को एस्कॉर्ट करेगी। दूसरी टीम कार्यक्रम स्थल के सेफ हाउस तो तीसरी सीएचसी में रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो