scriptमॉब लिचिग व कुर्बानी पर जमीयत उलेमा हिद ने किया बड़ा ऐलान, 5 अगस्त को दिल्ली में होंगे एकजूट | amroha meeting Jamiat Ulema-e-Hind | Patrika News
अमरोहा

मॉब लिचिग व कुर्बानी पर जमीयत उलेमा हिद ने किया बड़ा ऐलान, 5 अगस्त को दिल्ली में होंगे एकजूट

खबर की खास बातें:—
1. बढ़ती मॉब लिचिग की घटनाओं को देखते हुए जमीयत उलेमा हिद के पदाधिकारियों ने की मीटिंग।2. दिल्ली में प्रस्तावित 5 अगस्त को अमन व एकता सम्मेलन को कामयाब बनाने की अपील3. मॉब लिचिग घटनाओं को रोकनेे के लिए सभी को आना होगा आगे
 

अमरोहाJul 29, 2019 / 03:12 pm

virendra sharma

jaimet

मॉब लिचिग व कुर्बानी पर जमीयत उलेमा हिद ने किया बड़ा ऐलान, 5 अगस्त को दिल्ली में होंगे एकजूट

अमरोहा. देश में बढ़ती मॉब लिचिग की घटनाओं को देखते हुए जमीयत उलेमा हिद के पदाधिकारियों ने एक मीटिंग की। मीटिंग के दौरान दिल्ली में प्रस्तावित 5 अगस्त को अमन व एकता सम्मेलन को कामयाब बनाने के लिए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की हैं। जमीयत उलेमा हिद के पदाधिकारियों ने कहा कि देश में एकता व भाईचारा बनाए रखने के लिए सभी को आगे आना होगा। तभी मॉब लिचिग जैसी घटनाओं को रोका जा सकता हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा के इस दिग्गज नेता के नाम से अधिकारियों पर दबाव बनाने वाले का खुला राज, पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

रविवार को नगर के मौहल्ला चाहगौरी स्थित मैरिज हॉल में जमीयत उमेला हिद के कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग हुई। जमीयत उलेमा हिद के जरनल सिक्रेट्री मुफ्ती सैय्यद अफ्फान अहमद ने कहा कि मॉब लिचिग की घटना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। समाज के कुछ लोग देश की अवाम में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। भाईचारा आपस में खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। यह सब राजनीतिक फायदा लेने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जमीयत उलेमा ऐसे लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 5 अगस्त को अमन व एकता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में देशभर के लोग शामिल होंगे। मुफ्ती अफ्फान ने कुर्बानी को अल्लाह की रजा हासिल करने का रास्ता होता हैं। इसका दिखावा नहीं किया जाए, साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो या वीडियो शेयर न करें। इस मौके पर नायाब सदर मुफ्ती मोहम्मद जाहिद, पूर्व सदर हाजी खुर्शीद अनवर, मौलाना जाकिर हुसैन, पूर्व पालिका चेयरमैन अफसर परवेज आदि ने मॉब लिचिग पर अपने विचार रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो