scriptAmroha: घर के बाहर से युवती का अपहरण कर दबंगों ने किया गैंगरेप | Gangrape with village girl by village head and his brother | Patrika News

Amroha: घर के बाहर से युवती का अपहरण कर दबंगों ने किया गैंगरेप

locationअमरोहाPublished: May 07, 2020 06:33:32 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -ग्राम प्रधान और तीन साथियों पर आरोप -पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में है रंजिश -तीन के खिलाफ मामला दर्ज

gangrape.jpg

प्रतीकात्मक चित्र

अमरोहा: जनपद के गजरौला कोतवाली क्षेत्र में युवती को अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने परिजनों संग पहुंच पुलिस से शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। इसमें गांव के ही तीन लोगों को नामजद किया गया है।

Lockdown के बीच रोजगार को लेकर आई बड़ी खबर, लाखों लोगों की होगी ‘बल्ले-बल्ले’

ये है मामला
थाना क्षेत्र के गंगा किनारे स्थित एक गांव निवासी युवती का आरोप है कि रात करीब 12 बजे वह लघुशंका करने के लिए उठी थी। लघुशंका करने के बाद जब वापस घर पहुंची तो वहां पर ग्राम प्रधान का भाई सहित तीन लोग घात लगाए खड़े थे। आरोप है कि जैसे ही युवती घर की चौखट पर पहुंची तो उन्होंने। पीछे से आकर मुंह दबा दिया और डरा धमका कर जबरन गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद गांव के सरकारी स्कूल के पास ले जाकर तमंचे के बल पर बारी- बारी से तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना करने के बाद तीनों युवक युवती को वहां से उठाकर ले गए और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। वहां पर उससे घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई और परिजनों को घटना के बारे में बताया।

OMG: लैब से मिस हाे गया माैलाना साद के ससुर का सैंपल !
पुलिस में की शिकायत
गुरुवार को पीडि़ता ने अपने दिव्यांग भाई के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दे दी। उधर प्रभारी राजेन्द्र कुमार के मुताबिक जांच की जा रही है। दोनों पक्षों में पहले भी विवाद सामने आ चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो